इस एक्टर के पड़ोसी ने मास्क निकालकर उनके मुंह पर छींका, झड़प वाला VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

इस एक्टर के पड़ोसी ने मास्क निकालकर उनके मुंह पर छींका, झड़प वाला VIDEO हुआ वायरल

वीर दास ने अपने पड़ोसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि कैसे वह व्यक्ति उन्हें ब्लैकमेल करने के साथ उनके मुंह पर छींका और मारपीट की धमकी दी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Veer Das) ने बीती रात अपने साथ हुई बेहद गंभीर घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 'गो गोवा गॉन' फेम एक्टर इमारत के ग्राउंड फ्लोर में रहते हैं. रविवार रात उन्होंने अपने एक पड़ोसी को खाने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन उनका एक पड़ोसी ये सब देखकर शायद खुश नहीं था और उसने वीर पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

पड़ोसी ने वीर को ब्लैकमेल किया और गालियां दीं. इतना ही नहीं उसने वीर के मुंह पर छींक भी दिया. खास कर ऐसे हालात में जब कोरोना वायरस का कहर महामारी बन चुका है उस पड़ोसी का ऐसा करना वीर के लिए किसी हमले से कम नहीं है. वीर दास ने इस सारी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया है. साथ ही एक नोट भी लिखा है जिसमें घटना का विस्तृत विवरण देते हुए बताया है कि उस पड़ोसी ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह जिस अपार्टमेंट मे रह रहे हैं उसे वह अपार्टमेंट चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकता इसलिए उनके खिलाफ ऐसी हरकत और शिकायत करता रहता है. वीर ने यह भी खुलासा किया कि, उनके इस पड़ोसी ने पहले भी ऐसा विवाद किया था और उसमें मीडिया तक को शामिल कर लिया था.

वीर कहते हैं कि ये एक क्रेजी शाम थी. मैं अपने ग्राउंड फ्लोर पर था और मेरे घर रात 10 बजे मेरे एक पड़ोसी आए, जिन्हें हमने इनवाइट किया था और हम साथ में खाना खाने वाले थे. मेरा दोस्त मास्क पहन कर आया था और कोक भी लाया था. हम अपने घर बाहर थोड़े देर के लिए बैठ गए, स्मोक करने के लिए हम अपना मास्क उतार दिए थे, तभी उनका पड़ोसी आया और उन पर चिल्लाने लगा. मैं अपने घर के बाहरी क्षेत्र में था और मेरा पड़ोसी परिसर में था. वह चिल्लाने लगा और मेरे मुंह पर छींक दिया. पांच मिनट के अंदर यह सब सारी अशांति शुरू हो गई.

वीर ने लिखा है कि “यह आदमी मेरा मकान मालिक नहीं है, वह एनेक्सी भवन की पहली मंजिल पर रहता है. वह परेशान है क्योंकि मेरे मकान मालिक को वह घर विरासत में मिला है, जिसमे मैं रहता हूं और वह नहीं चाहता ऐसा. यह आदमी मुझे मेरे घर के दरवाजे, मेरे बैठने पर टोक रहा है मेरे घर का मालिक नहीं है. मुझे नहीं पता कि यदि ये बूढ़ा व्यक्ति मुझे मारपीट करने, मुझ पर छींकने, धमकी देने या अपने मृत माता-पिता से मुझे परेशान करने के लिए कह रहा है, तो यह उत्पीड़न की श्रेणी में आता है या  नहीं, लेकिन यह थोड़ा हास्यास्पद है. वीर लिखते हैं कि, इससे पहले कि वह मीडिया में जाए, जैसा की उसने पहले किया है और मैं चुपचाप से बैठ गया हूं... मैं कोई नाटक नहीं करना चाहता हूं... मुझे खेद है लेकिन अब यह सब सीमा पार कर गया है. इसके साथ ही वीर ने सोशल मीडिया पर पूछा है कि आपका लॉकडाउन कैसा चल रहा है?

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news