close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देशभक्ति फिल्मों के बाद विक्की कौशल करना चाहते हैं ये काम, इस अंदाज में आएंगे नजर

विक्की ने हाल ही में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वह रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं. रोमांटिक किरदार को लेकर अभिनेता ने कहा कि मैं वास्तव में ऐसी फिल्में करना चाहता हूं. 

देशभक्ति फिल्मों के बाद विक्की कौशल करना चाहते हैं ये काम, इस अंदाज में आएंगे नजर
विक्की कौशल (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इनदिनों बी टाउन फिल्ममेकर की पहली पसंद बने हुए हैं. फिल्म उरी में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले विक्की जल्द ही कुछ और फिल्मों में भी देशभक्त के रोल में नजर आएंगे लेकिन विक्की अब पर्दे पर कुछ और रंग जमाना चाहते हैं. बता दें कि विक्की मेघना गुलजार की, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 2021 में करेंगे. 

विक्की ने हाल ही में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वह रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं. रोमांटिक किरदार को लेकर अभिनेता ने कहा कि मैं वास्तव में ऐसी फिल्में करना चाहता हूं. अगर मुझे ऐसी फिल्मों के लिए अच्छे प्रस्ताव मिलते हैं तो मैं जरूर काम करना चाहूंगा. दर्शक मुझे पर्दे पर रोमांस करता हुआ देख सकेंगे, क्योंकि हर फिल्म में एक रोमांटिक एंगल होता है, लेकिन उसकी सीमा क्या होगी, ये मैं नहीं कह सकता. 

फिर सिनेमाघरों में गूंजेगा 'हाउज द जोश', इस दिन पर्दे पर आएगी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'

उरी एक्टर ने आगे बताया कि फील्ड मार्शल मानेकशॉ, जो सैम बहादुर के नाम से लोकप्रिय हैं. उनका जन्म 3 अप्रैल 1914 को अमृतसर में हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता पंजाब से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच हुए 1971 के युद्ध को करीब से देखा है. उस समय, इंदिरा गांधी और सैम मानेकशॉ लोगों को साहस देने के लिए रेडियो पर भाषण देते थे. जब मैंने फिल्म के लिए उनकी कहानी सुनी, तो वास्तव में मेरा होश उड़ गया. वह एक सच्चे दिग्गज हैं, जिसे इस देश ने निर्मित किया है. मैं इस फिल्म के लिए उत्साहित हूं.

वहीं अभिनेता ने कहा कि फिलहाल मैं 'सरदार उधम सिंह' पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. हम 2021 में फील्ड मार्शल की जीवनी पर आधारित फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करेंगे. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि दिखने के मामले में मैं पूरी तरह किरदार की तरह दिख सकूं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें