Vidyut Jammwal ने बढ़ाया देश का मान, व्लादिमीर पुतिन के साथ इस लिस्‍ट में आया नाम

खास बात तो यह है कि इस लिस्ट में विद्युत के साथ ऐसे लोगों के नाम शामिल हैं जो दुनिया भर में अपनी दिलेरी का लोहा मनवा चुके हैं. 

Vidyut Jammwal ने बढ़ाया देश का मान, व्लादिमीर पुतिन के साथ इस लिस्‍ट में आया नाम

नई दिल्ली: अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) जहां अपने धमाकेदार एक्शन से देश भर के लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं अब उनके नाम एक नई उपलब्धि दर्ज हुई है. विद्युत ने अब एक ऐसा कारनामा किया है कि पूरे देश को उनपर नाज हो रहा है. एक पोर्टल ने उनका नाम '10 पीपल यू डोंट वांट मेस विथ' की लिस्ट में शामिल किया है. इस लिस्ट में दुनिया भर के ऐसे साहसी लोगों के नाम शामिल हैं, जिनसे पंगा लेने के नाम पर हर कोई कांप जाता है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #VidyutJammwal ट्रेंड कर रहा है.    

खास बात तो यह है कि इस लिस्ट में विद्युत के साथ ऐसे लोगों के नाम शामिल हैं जो दुनिया भर में अपनी दिलेरी का लोहा मनवा चुके हैं. आपको बता दें कि इस लिस्ट में रूसी राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और 'मैन वर्सेज वाइल्‍ड' के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स का नाम भी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

एक मात्र भारतीय
विद्युत जामवाल एकमात्र ऐसे भारतीय बन गए हैं जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है. इसकी वजह यह है कि विद्युत फिल्मों में बॉडी डबल का इस्तेमाल किए बिना खतरनाक स्टंट्स करते हैं.  

शुरू हुआ 'एक्स-रेड बाय विद्युत'
विद्युत ने कुछ समय पहले ही अपने यूट्यूब चैनल पर 'एक्स-रेड बाय विद्युत' सेंगमेंट को इंट्रोड्यूस किया है, इस शो में एक्शन की दुनिया के महान लोगों के जीवन के बारे में बताया जाता है. हाल ही में इस शो में थाईलैंड के मोईथाई कलाकार टोनी जा के बारे में बताया गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.