• 445/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    280बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    102कांग्रेस+

  • अन्य

    63अन्य

आहना कुमरा नहीं कर पा रही थीं इंटीमेट सीन, प्रकाश झा ने दी थी ये सलाह...

आहना कुमरा ने अपने एक स्टेटमेंट को क्लियर करते हुए बताया कि जब वो 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का इंटीमेन शूट कर रही थीं तो वो अहुत ही असहज महसूस कर रही थीं. फिल्म के को-डायरेक्टर प्रकाश झा ने उस समय एक कमेंट किया था जो मेरे ऊपर नहीं था.  

आहना कुमरा नहीं कर पा रही थीं इंटीमेट सीन, प्रकाश झा ने दी थी ये सलाह...
प्रकाश झा और आहना कुमरा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड आहना कुमरा ने अपने एक स्टेटमेंट को क्लियर करते हुए बताया कि जब वो 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का इंटीमेन शूट कर रही थीं तो वो अहुत ही असहज महसूस कर रही थीं. फिल्म के को-डायरेक्टर प्रकाश झा ने उस समय एक कमेंट किया था जो मेरे ऊपर नहीं था बल्कि उस सीन को बेटर करने के लिए दिया गया सुझाव था. आहना ने ये बयान इसलिए दिया क्योंकि खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर प्रकाश झा ने उन्हें अनकंर्फटेबल फील कराया था. 

34 साल की एक्ट्रेस का कहना है कि वो पहली बार इस तरह का सीन शूट कर रही थीं. आहना ने बताया कि उनका डायरेक्टर अलंकृता ने उन्हें कंफर्म किया था कि इस सीन को बस क्लोज टीम के साथ शूट किया जाएगा ताकि मैं नर्वस न रहूं. जब मैं शूट कर रही थी बीच में प्रकाश झा आ गए. मैं अपने को-एक्टर विक्रांत मैसी के साथ सीन कर रही थी चूंकि मैंने पहले कभी ऐसा शूट किया नहीं तो मैं इसे कर ही नहीं पा रही थी. 

प्रकाश झा भी फिल्म के डायरेक्टर थे तो उन्होंने सीन को बेहतर करने के लिए एक सलाह दी थी लेकिन मैं ये अपनी डायरेक्टर से सुनना चाहती थी. प्रकाश झा थोड़ी देर सेट पर रहे और फिर चले गए. उसके बाद हमने शूट फिर से शुरू किया और प्रकाश झा के प्वाइंट को उसमें एड किया.

मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' हुई प्रदर्शित 

आहना ने कहा कि लेकिन उनके बयान को मिसलीड किया गया. प्रकाश झा बहुत ही अच्छे  इंसान हैं और हम सारे एक्टर उनका बहुत सम्मान करते हैं. ये बिलकुल सही तरीका नहीं है किसी को बेवजह गलत बात में घसीटना. वो कमेंट मुझ पर नहीं फिल्म के सीन पर था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें