इस एक्ट्रेस ने अपनी दादी के साथ 'बम डिगी डिगी' पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ Video
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने अपनी दादी के साथ 'बम डिगी डिगी' पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ Video

अदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह मस्ती भरे अंदाज में अपनी दादी के साथ बम डिगी डिगी गाने पर नाचती हुई नजर आ रही हैं.

दादी के साथ अदा ने जमकर लगाए ठुमके.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज के वक्त में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसके जरिए फिल्मी सितारे अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातों को अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं. आए दिन फिल्म एक्टर्स सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं जो काफी तेजी से वायरल हो जाती है. इसी बीच अब ऐसे ही एक एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस अदा शर्मा इस वीडियो में अपनी दादी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

  1. अदा ने फिल्म '1920' से किया था डेब्यू
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  3. वीडियो में अपनी दादी के साथ डांस कर रही हैं अदा

दरअसल, अदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह मस्ती भरे अंदाज में अपनी दादी के साथ 'बम डिगी डिगी' गाने पर नाचती हुई नजर आ रही हैं. अदा की दादी का नाम तुलसी सुंदर है और यह वीडियो आपको इतना पसंद आएगा कि आप इस वीडियो को बार बार देखेंगे. बता दें, यह गाना पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का है. इस गाने पर अदा की दादी काफी अच्छा डांस कर रही हैं. यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए अदा ने लिखा, 'अपने डांस पार्टनर को टैग करें... मेरा डांस पार्टनर तो मेरी दादी हैं... मेरी जिंदगी का सकारात्मक इंसान... और मेरी डांस टीचर भी...' बता दें, अदा ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में अदा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. वह इसके बाद 'हम हैं राही कार के', 'हंसी तो फंसी' और 'कमांडो 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news