जब भाग्यश्री ने अपने पति को घुटनों पर झुकने के लिए किया था मजबूर, देखिए ये मजेदार पोस्ट

'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

जब भाग्यश्री ने अपने पति को घुटनों पर झुकने के लिए किया था मजबूर, देखिए ये मजेदार पोस्ट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. भाग्यश्री फैंस के साथ अपनी फिलिंगस शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी मैरिज लाइफ से जुड़ी एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें भाग्यश्री और उनके पति साथ में दिखाई दे रहे हैं. 

भाग्यश्री के ठुमके
एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर की है. फोटो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं. ये एक थ्रोबैक तस्वीर है जिसमें दोनों डांस करते और झूमते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार मैंने इन्हें घुटनों के बल झुका ही दिया था. इतने ठुमके मारे कि दिल को घायल होना ही था. आप भी मेरे साथ ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंसिडेंट्स शेयर करिए जब आपने अपने पतियों को घुटनों तक झुका दिया हो. आइए साथ में थोड़ा हंसते हैं.' 

पति के साथ की फिल्म
सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री को अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था. भाग्यश्री ने अपने पहले प्यार हिमालय दासानी से 1990 में शादी कर ली थी, जब वह अपने करियर की ऊंचाई पर थीं. इसके बाद भाग्यश्री ने घोषणा कर दी थी कि वह हिमालय के साथ ही काम करेंगी. दो फिल्में साथ की लेकिन फ्लॉप हो गई. इसके बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुका है. उनकी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' रिलीज हो चुकी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें