वक्त पर एम्बुलेंस नहीं मिलने से अभिनेत्री की मौत, नवजात भी नहीं बचा!

25 वर्षीय मराठी अभिनेत्री पूजा जुंजार के साथ उसके नवजात शिशु की मृत्यु हो गई है...

वक्त पर एम्बुलेंस नहीं मिलने से अभिनेत्री की मौत, नवजात भी नहीं बचा!

गजानन देशमुख/हिंगोली:  वक्त पर एम्बुलेंस नहीं मिलने से एक अभिनेत्री और उनके नवजात शिशु की मौत हो गई. यह हैरान करने वाली घटना महाराष्ट्र के हिंगोली के गोरेगांव की है. 25 वर्षीय मराठी अभिनेत्री पूजा जुंजार के साथ उसके नवजात शिशु की मृत्यु हो गई है. 

19 अक्टूबर को पूजा को प्रसव पीड़ा होने के बाद शाम को पास के ही गोरेगांव प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर ले जाया गया था. वहां उसने रात 2 बजे एक शिशु को जन्म दिया. लेकिन जन्म देते ही उस बच्चे की मौत हो गई. बहोशी के हालात में पड़ी पूजा को डॉक्टर ने हिंगोली के जिला अस्पताल ले जाने को कहा था. ऐसे में पूजा के पति विष्णु जुंजारे ने 108 पर फोन लगाकर एम्बुलेंस मांगी. लेकिन एम्बुलेंस नहीं मिली. फिर 102 पर कॉल करके छोटी एम्बुलेंस मांगी. लेकिन वह भी उपलब्ध नहीं थी.

लेकिन तबियत ज्यादा बिगड़ी तो इस वजह से पूजा के परिवार ने उसे हिंगोली जिला अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया. इसलिएए उन्होंने एक नीजी वाहन बुलाया. लेकिन रास्ते में आी आंधा घंटे में पूजा ने दम तोड दिया. 

पूजा का पति विष्णु जुंजार का कहना है, 'मेरी पत्नी पूजा की प्रसव हुई. प्रसव के बाद उसकी हालात बिगडने पर डॉक्टर ने कहा की उसे हिंगोले जिला अस्पताल में ले जाए. लेकिन गोरेगांव स्वास्थय केंद्र में मुख्य डॉक्टर मौजुद नहीं थे. अगर समय पर एम्बुलेंस मिलती तो पूजा की जान बच जाती.'

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें