Periods और ब्वॉयफ्रेंड पर Divya Agarwal ने शेयर की ऐसी बातें, TROLL होने पर दिया करारा जवाब

इन दिनों दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को सोशल मीडिया पर काफी  ट्रोल किया जा रहा है.

Periods और ब्वॉयफ्रेंड पर Divya Agarwal ने शेयर की ऐसी बातें, TROLL होने पर दिया करारा जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को सुपरहिट रिएलिटी शो 'स्प्लिस्टविला 10' में देखा गया था. इन दिनों दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है, जिसके बाद दिव्या ने अपने ट्रोलर को मुंह बंद करने वाला जबाव दिया है. इस विवाद की शुरुआत उस समय हुई जब दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह अपने पीरियड्स के बारे में बात करती नजर आई थीं. शेयर की गई वीडियो में दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड उनकी गोद में लेटे नजर आ रहे थे. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्या अग्रवाल ने लिखा था कि, 'जब मुझे पीरियड्स होते हैं तो मेरे ब्वॉयफ्रेंड को यह नहीं समझ आता कि उसको क्या करना चाहिए.' कुछ लोग आज भी 'पीरियड शेमिंग' से उभर नहीं पाए हैं, और ऐसे लोगों ने ही दिव्या अग्रवाल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का मानना है कि दिव्या अग्रवाल को अपनी प्राइवेट बातें इस तरह सबके सामने शेयर नहीं करनी चाहिए. 

इतना ही नहीं पिरियड शेमिंग पर लोगों की सोच अभी भी कितनी पिछड़ी है, इस बात का आंदाजा दिव्या अग्रवाल के इस पोस्ट पर आ रहे भद्दे कमेंट्स से ही लगाया जा सकता है. दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जबाव देते हुए लिखा, 'पीरियड के दौरान मेरे मूड में तेजी से बदलाव होता है. मैं चाहती हूं कि लोगों को इस बारे में शिक्षा दी जाए. गुस्सा करने से कुछ नहीं होगा. अगर कुछ करना ही है तो पीरियड्स के दौरान किसी लड़की को परेशान मत करो. हर महीने हम लड़कियों को पीरियड्स का सामना करना पड़ता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Put a period to shaming the period @post.for.change @unicefindia #RedDotChallenge #PostForChange

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

दिव्या अग्रवाल के इस कोस्ट को पूरा बॉलीवुड सपोर्ट कर रहा है. आजकल सोशल मीडिया पर 'रेड डॉट' नाम का चैलेंज खूब पसंद किया जा रहा है. इस चैलेंज के तहत सितारे अपने हाथ पर रेड डॉट बनाए नजर आ रहे हैं. इस चैलेंज का मकसद 'पीरियड शेमिंग' पर खुलकर बात करना है. बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) भी इस 'रेड डॉट चैलेंज' का हिस्सा बनीं. रेड डॉट चैलेंज' ने दिव्या अग्रवाल की इस मुहिम को एक अलग ही रूप दे दिया है. यह चैलैंज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें