close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला, बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप

पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पति उसकी बेटी के दोस्तों को लेकर भी कमेंट किया करता है और ये पिछले दो सालों से चला आ रहा था.

एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला, बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप
पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है (प्रतीकात्मक फोटो)

मंबई: मुंबई के कांदीवली इलाके के समता नगर पुलिस स्टेशन में 'बिग बॉस' जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री का आरोप है कि उसका पति हमेशा उसकी बेटी के लिए अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करता है, जब भी वो घर में अकेली होती है. बता दें, जिस पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है वो अभिनेत्री का दूसरा पति है. इसके पहले अभिनेत्री की पहली शादी टूट चुकी है. 

मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पति उसकी बेटी के दोस्तों को लेकर भी कमेंट किया करता है और ये पिछले दो सालों से चला आ रहा था, लेकिन उन लोगों ने अपना मुंह नहीं खोला. पुलिस ने मां और बेटी का बयान पूरी डिटेल के साथ 3-4 घंटे में रिकॉर्ड किया. पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने के बाद आईपीसी की धारा 354, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है. 

मोबाइल पर दिखाता था गंदी तस्वीरें
खबरों की मानें तो आरोपी ने अक्टूबर, 2017 से अपनी बेटी को मोबाइल पर गंदी-गंदी तस्वीरें दिखाता आ रहा है. यहां तक की वह अपनी बेटी को गालियां भी दिया करता है. बता दें, यह आरोपी की सौतेली बेटी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें