'Gandii Baat' फेम एक्ट्रेस Gehana Vasisth हुईं गिरफ्तार, पोर्न वीडियो अपलोड करने का है आरोप

वेबसीरीज 'गंदी बात' (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के गिरफ्तार होने की खबर सामने आ रही है. उन्हें अश्लील वीडियो अपलोडिंग के मामले में आरोपी पाया गया है. 

'Gandii Baat' फेम एक्ट्रेस Gehana Vasisth हुईं गिरफ्तार, पोर्न वीडियो अपलोड करने का है आरोप

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेबसीरीज 'गंदी बात' (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के गिरफ्तार होने की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस से इस मामले में कल शनिवार से पूछताछ की जा रही थी. गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पर अपनी वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप है. 

पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने का आरोप 

अब खबर है कि मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. उनपर यह आरोप है कि वह अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का काम करती हैं. 

आज होंगी कोर्ट में पेश 

खबर के अनुसार गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) आज यानी रविवार को कोर्ट में पेश किया जाना है. जिसके बाद उनकी रिमांड या जमानत को लेकर कोई बात सामने आएगी. TV9 की खबर के अनुसार इस मामले में शामिल मॉडल, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस पर भी पुलिस ने नकेल कसी है.

क्या है मामला 

5 फरवरी को मलाड में एक रेड के दौरान कुछ जानकारियां पुलिस के हाथ लगी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को यह जानाकरी मिली थी कि मड आइलैंड के कुछ निजी बंगलों में फिल्म की शूटिंग की आड़ में देह व्यपार और शॉर्ट पॉर्न वीडियो बनाई जाती हैं. जिसके बाद पुलिस ने रेड की और गिरफ्तारियां तब यह पता लगा कि यह एक गैंग है जो स्ट्रगल करने वालीं युवा लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिलवाने का वादा करके अश्लील वीडियो में काम कराता था. इस मामले में पुलिस ने दो लड़कियों को बचाया भी है. जो अब रिहेब में भेज दी गईं हैं. 

कौन हैं गहना वशिष्ठ

गहना वशिष्ठ की बात करें तो वह ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज 'गंदी बात' में  अहम किरदार निभा चुकी हैं. वह पहले मिस एशिया बिकनी का खिताब भी जीत चुकी हैं. 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.