close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मनाली: भूस्खलन के बीच 30 लोगों के साथ फंसी यह मशहूर एक्ट्रेस

मनाली और काजा राजमार्ग पर मलयालम फिल्म एक्ट्रेस मंजू वारियर अपने 30 सदस्यीय फिल्म यूनिट के साथ फंसी हुई हैं.

मनाली: भूस्खलन के बीच 30 लोगों के साथ फंसी यह मशहूर एक्ट्रेस
राज्य में 24 घंटे से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मंजू वारियर)

नई दिल्ली/मंडी (यश राज): पिछले दो दिनों में भारी बारिश के बाद हुए भूस्खलन के कारण हिमाचल प्रदेश में सोमवार को भी सड़कों पर आवागमन बंद है. भारी भूस्खलन ने चंडीगढ़, मनाली और काजा राजमार्ग पर भी वाहनों की आवाजाही को प्रभावित किया. अब खबर आ रही है कि मनाली और काजा राजमार्ग पर मलयालम फिल्म एक्ट्रेस मंजू वारियर अपने 30 सदस्यीय फिल्म यूनिट के साथ फंसी हुई हैं. हालांकि सोमावर को लाहौल स्पीति प्रशासन ने इन्हें साथ चलने को कहा था, लेकिन इन्होंने साथ आने से मना कर दिया थी.

सोमवार को लौटने से किया था इनकार
खबर आ रही है कि ये लोग फिल्म की शूटिंग करने के लिए सोमवार को यहा आए थे और जब प्रसाशन ने इन्हें साथ चलने को कहा तो इन्होंने वापस आने से मना कर दिया था. इस यूमिट का कहना था कि बिना शूटिंग किए वे वापस नहीं लौटेंगे, लेकिन आज सुबह से चिल्लाने उसी जगह से की आवाजें आने लगी. अब प्रशासन ने फिर इन्हें रेस्क्यू करवाने के लिए से टीमें भेजी हैं. खबरों की मानें तो सोमवार को केलांग से अधिकारी भीगते हुए इन तक पहुंचे थे, लेकिन दल ने उनके साथ चलने को मना  कर दिया था. 

24 घंटे से हो रही है लगातार बारिश
बता दें, स्थानीय भारतीय मौसम विभाग ने रविवार को कहा कि राज्य में 24 घंटे की अवधि में लगभग 70 साल के बाद अब तक की सबसे अधिक रिकॉर्ड बारिश हुई है. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा, "पूरे राज्य में 102.5 मिलीमीटर बारिश हुई और यह इस दिन के लिए सामान्य से 1,065 प्रतिशत अधिक था." कुल्लू, किन्नौर और लाहौल-स्पीति जिलों में ऊंचे पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हुई है. लाहौल-स्पीति जिले के केलांग में भी बर्फबारी हुई. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि राज्य में पिछले 12 घंटों में बड़े पैमाने पर बारिश के आसार नहीं हैं. मंगलवार तक कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें