close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार के बाद असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं टीवी एक्ट्रेस माहिका

महिका ने राज्य भर में बाढ़ पीड़ित 45 परिवारों को 5,000 रुपये और 20 परिवारों को 10,000 रुपये दिए हैं. इस सराहनीय कदम के साथ महिका शर्मा ने सरकार से बाढ़ की मार झेल रहे परिवारों की मदद की दरख्वास्त की है.

अक्षय कुमार के बाद असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं टीवी एक्ट्रेस माहिका
माहिका शर्मा और अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: असम में आई बाढ़ ने राज्य में भारी तबाही मचा दी है. इस प्राकृतिक आपदा ने लाखों लोगों को बेघर कर दिया तो कइयों ने उनका परिवार छीन लिया. दुख की इस खड़ी में देश के हर कोने से असम पीड़ितों के लिए मदद पहुंच रही है. बॉलीवुड जगत के सेलेब्स हमेशा देश में सकंट के समय अपना योगदान देने के लिए तैयार रहते हैं. अक्षय कुमार और इंडस्ट्री के कई सेलेब्स लकर बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. अब टीवी एक्ट्रेस अभिनेत्री महिका शर्मा ने भी बाढ़ पीड़ितों की मदद की है. 

महिका ने राज्य भर में बाढ़ पीड़ित 45 परिवारों को 5,000 रुपये और 20 परिवारों को 10,000 रुपये दिए हैं. इस सराहनीय कदम के साथ महिका शर्मा ने सरकार से बाढ़ की मार झेल रहे परिवारों की मदद की दरख्वास्त की है. महिका ने सरकार से बाढ़ के हालातों को जल्द काबू करने और इस समस्या का समाधान निकालें की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने असम टूरिजम से फंड जमा करने के लिए भी कहा है.

राहुल गांधी के समर्थन में बोलीं TV एक्ट्रेस माहिका, 'भगवान राम को वनवास जाना पड़ा था'

 

महिका शर्मा ने कहा कि असम के लोग सरकार को टैक्स देते हैं ताकि वो एक अच्छा जीवन जी सके. बाढ़ और असम का अनचाहा करीबी रिश्ता जुड़ चुका है. जहां बाकि के राज्यों में बच्चे गर्मी की छुट्टियां मनाते हैं वहीं असम के बच्चें बाढ़ की मार झेलते हैं. यहां बहुत ही खराब और परेशान कर देने वाले हालात बने हुए हैं. महिका ने आगे कहा कि पार्टी के लोग और सेलिब्रिटीज असम में चुनावों के दौरान सिर्फ वोट मांगने आते हैं लेकिन यहां के लोगों की परेशानी जानने और उसका समाधान करने के लिए कोई नहीं आता. असम को नेशनल इश्यू घोषित कर देना चाहिए.

अमस के वाइल्डलाइफ के बारे में बात करते हुए महिका ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से आगे आकर इन हालातों में असम की मदद करने के लिए कहा है. बता दें कि असम बाढ़ के कारण यहां करीब 50 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं करीब 50 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ की मार झेल रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में बाढ़  पीड़ितों को 2 करोड़ रुपये की मदद दी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें