close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शुरू हुआ भगवान जगन्नाथ की यात्रा का महोत्सव, टीवी एक्ट्रेस माहिका ने दी शुभकामनाएं

माहिका ने भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा के पावन मौके पर सभी श्रद्धालुओं को इस फेस्टिवल की बधाई दी है. वहीं माहिका ने लिखा कि इस बार भी उन्हें उड़ीसा में इस रथ यात्रा में शामिल होने के लिए बुलावा आया है जिसके लिए वो सभी की शुक्रगुजार हैं. 

शुरू हुआ भगवान जगन्नाथ की यात्रा का महोत्सव, टीवी एक्ट्रेस माहिका ने दी शुभकामनाएं
माहिका शर्मा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा आषाढ़ शुक्ल द्वितीया को जगन्नाथपुरी से आरंभ होती है. रथयात्रा में भगवान जगन्नाथ वर्ष में एक बार जनसामान्य के बीच जाते हैं, इसलिए इसका इतना ज्यादा महत्व है. भगवान जगन्नाथ उड़ीसा के पुरी में इस रूप में पूजे जाते हैं और इस वजह से इस शहर को पुरुषोत्तम पुरी भी कहा जाता है. श्रद्धा के इस पावन मौके पर टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने भी अपने फैंस को भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा की शुभकामनाएं दी हैं. माहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

माहिका ने भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा के पावन मौके पर सभी श्रद्धालुओं को इस फेस्टिवल की बधाई दी है. वहीं माहिका ने लिखा कि इस बार भी उन्हें उड़ीसा में इस रथ यात्रा में शामिल होने के लिए बुलावा आया है जिसके लिए वो सभी की शुक्रगुजार हैं. पिछले साल माहिका इस रथ यात्रा का हिस्सा बनने पहुंची थीं लेकिन वहां पर उनके साथ छेड़छाड़ की घटना हो गई थी जिसके बाद माहिका ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी. इसी वजह से माहिका के फैंस ने स्पेशली उन्हें इस बार इस फेस्टिवल पर बुलावा भेजा है ताकि वो इस समय और पर्व को एंजॉय कर सकें. 

सलमान के शो में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, BOLD RED LOOK हुआ वायरल

Mahika Sharma

बता दें कि हर उड़ीसा के पुरी से इस रथ की शुरुआत होती हैं और देश के कई कोने में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा निकाली जाती है. भगवान जगन्नाथ आषाढ़ शुक्ल द्वितीया से दशमी तक जनसामान्य के बीच रहते हैं. इस समय में को भक्त उनकी पूजा करना और प्रार्थना करने का विशेष मौका मानते हैं. इस बार भगवान की रथयात्रा चार जुलाई से आरम्भ हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें