कैंसर से जान गंवाने वाली एक्ट्रेस Divya Chouksey ने मौत के कुछ घंटे पहले किया था ऐसा पोस्ट

अपने निधन से कुछ घंटे पहले दिव्या चोकसी (Divya Chouksey)  ने अपने इंस्टाग्राम फालोवर्स के लिए एक दिल तोड़ देने वाला नोट पोस्ट किया. 

कैंसर से जान गंवाने वाली एक्ट्रेस Divya Chouksey ने मौत के कुछ घंटे पहले किया था ऐसा पोस्ट

नई दिल्ली: अभिनेत्री दिव्या चोकसी (Divya Chouksey) का रविवार को निधन हो गया. चोकसी को फिल्म 'है अपना दिल तो आवारा' के लिए जाना जाता है. चोकसी के निधन की पुष्टि अभिनेता साहिल आनंद द्वारा उनके वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक शोक संदेश से हुई है. लेकिन  दिव्या के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी लास्ट पोस्ट काफी वायरल हो रही है. अपने निधन से कुछ घंटे पहले दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम फालोवर्स के लिए एक दिल तोड़ देने वाला नोट पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा है. 

उन्होंने लिखा था, "मैं जो कहना चाहती हूं, उसके लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं. महीनों हो गए मैं गायब रही और ढेर सारे संदेशों की बौछार भी. आज मैं आप सभी को बताती हूं कि मैं अपनी मृत्यु सय्या पर हूं. मैं मजबूत हूं. पीड़ा रहित दूसरे जीवन के लिए. कोई सवाल नहीं प्लीज. सिर्फ ईश्वर जानते हैं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं. डीसी बाई."

आपको बता दें कि दिव्या के निधन पर साहिल ने लिखा, "आपके भैया को आपकी बहुत याद आएगी दिव्या चोकसी..आपका जुनून, आका सपना, आपका खिलंदड़ स्वभाव, हमारी इंडस्ट्री के प्रति आपकी सकारात्मकता का कोई मुकाबला नहीं था, लेकिन हो सकता है ईश्वर के पास आपके लिए कोई और योजना हो..मुझे भरोसा है कि आप एक बेहरत जगह हैं और शांति में हैं..आपका भैया आपको प्यार करता है और हमेशा करता रहेगा. मेरी यादों और मेरे दिल में आप हमेशा जिंदा रहेंगी."

अभिनेता-गायक सुयश राय ने टिप्पणी की: "आरआईपी", दिव्या का निधन कैंसर से एक लंबी लड़ाई के बाद हुआ है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें