नरगिस फाखरी ने इसलिए ठुकराया था 'प्ले ब्वॉय' मैगजीन का ऑफर, पैसा तो था मगर...

नरगिस फाखरी ने बताया कि कई डायरेक्टर्स ने उनसे फिल्मों में चांस के बदले अनैतिक डिमांड रखी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जिस वजह से कई ऑफर्स उनके हाथ से निकल गए.

नरगिस फाखरी ने इसलिए ठुकराया था 'प्ले ब्वॉय' मैगजीन का ऑफर, पैसा तो था मगर...
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें प्ले ब्वॉय मैगजीन के कॉलेज एडिशन के लिए ऑफर आया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. नगरिस ने इस इंटरव्यू में कहा कि जब मैं मॉडलिंग कर रही थी तो प्ले ब्वॉय मैगजीन का कॉलेज एडिशन आता था. मेरे एजेंट ने कहा कि वो लड़कियों के लिए पूछ रहे हैं और आपको भी उन्होंने चुना है. मतलब प्ले ब्वॉय एक बड़ा नाम था और बहुत पैसा था, लेकिन मैंने मना कर दिया और कहा- थैंक्यू, मैं ऐसे ही अच्छी हूं. इसमें नरगिस ने यह भी बताया कि फिल्म को पाने के लिए उन्होंने किसी डायरेक्टर के साथ कोई समझौता नहीं किया, क्योंकि मैं मशहूर होने की भूखी नहीं हूं.

नरगिस ने बताया कि कई डायरेक्टर्स ने उनसे फिल्मों में चांस के बदले अनैतिक डिमांड रखी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जिस वजह से कई ऑफर्स उनके हाथ से निकल गए. वह बोलीं-मैंने काम के लिए नैतिक मूल्यों से समझौता नहीं किया. काम को मजे के लिए किया, बहुत बड़ा नहीं बनने दिया. मैंने ये संस्कार अपनी मां से सीखे हैं.

गौरतलब है कि नरगिस फाखरी ने इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म से उनकी शुरुआत को धांसू हुई, लेकिन वह बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस नहीं बन पाईं. इसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ 'मद्रास कैफे', वरुण धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो', 'हाउसफुल-3' जैसी फिल्मों में काम किया. अब वह संजय दत्त के साथ 'टोरबाज' में नजर आएंगी. बता दें कि नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के रिलेशन की चर्चाएं आम थीं, दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें