Nayanthara Wedding Venue: बदल गया Nayanthara का वेडिंग वेन्यू, डिटेल अंदर हैं
Advertisement

Nayanthara Wedding Venue: बदल गया Nayanthara का वेडिंग वेन्यू, डिटेल अंदर हैं

Nayanthara Wedding Venue: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब नयनतारा और विग्नेश (Vignesh Shivan) की शादी का वेन्यू बदल गया है. 

 

nayantara

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding Venue: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इन दिनों अपनी शादी के लिए चर्चा में हैं. दोनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. वहीं, दोनों 9 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, अब इनकी शादी का वेन्यू बदल चुका है. इससे पहले, नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh Shivan) ने तिरुपति मंदिर में शादी करने का फैसला किया था. पिंकविला की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक,नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश ने अपने वेडिंग वेन्यू को बदलकर  रिसॉर्ट कर दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

 

नयनतारा और विग्नेश ने बदल दिया अपनी शादी का वेन्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश की शादी तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हो रही है, जिसमें दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य शामिल होंगे. शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश चेन्नई में अपनी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन देंगे. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. ये शादी पूरी रीति-रिवाजों के साथ और बिल्कुल ट्रडिशनल तरीके से होने वाली है.

 

 

फैंस कर रहें हैं नयनतारा की शादी का इंतजार

 

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश की शादी का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब लोगों का इंतजार खत्म होने की कगार पर है. दोनों 9 जून, 2022 को शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके बाद चेन्नई में नयनतारा और विग्नेश अपने दोस्तों और को-एक्टर्स के लिए शानदार रिसेप्शन देंगे. इस खूबसूरत जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोग शादी और रिसेप्शन में शिरकत करने वाले हैं. नयनतारा की शादी की आगे की अपडेट हम आपको देते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- Gopi Bahu in Pool: पूल में उतरते ही और भी हॉट हो गईं गोपी बहू, तपती गर्मी में लगा दी 'आग'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news