close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना के बारे में उनकी रील लाइफ मां नीना गुप्ता ने कही ये बात, 'पंगा' फिल्म में आएंगी नजर

ज़ी न्यूज से हुई खास बातचीत में नीना ने अपनी आने वाली फिल्मों का जिक्र किया और कंगना रनौत के बारे में भी कुछ दिल की बातें कहीं.  

कंगना के बारे में उनकी रील लाइफ मां नीना गुप्ता ने कही ये बात, 'पंगा' फिल्म में आएंगी नजर
नीना गुप्ता (फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : बधाई हो एक्ट्रेस नीना गुप्ता का आने वाला साल काफी ज्यादा व्यस्त होने वाला है. लगातार फिल्मों की शूटिंग, प्रमोशन में बिजी नीना गुप्ता इन दिनों अपनी एक शॉर्ट फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई हैं. 'शुरुआत में ट्विस्ट' नाम की इस फिल्म में 6 शॉट्र्स फिल्में है, जिनमें से एक में नीना गुप्ता की अदाकारी का नायाब नमूना देखने को मिलेगा. ज़ी न्यूज से हुई खास बातचीत में नीना ने अपनी आने वाली फिल्मों का जिक्र किया और कंगना रनौत के बारे में भी कुछ दिल की बातें कहीं.  

नीना गुप्ता फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत की मां की भूमिका  निभा रही है. नीना ने बताया कि कंगना रनौत बहुत ही स्वीट है. बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं. उनकी एक्टिंग जबरदस्त है और सेट पर एक खुशनुमा माहौल उनके साथ नीना का रहा है. वहीं अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नीना गुप्ता, अक्षय कुमार की मां का किरदार निभा रही हैं. नीना ने बताया कि अक्षय कुमार अच्छे इंसान हैं. पर उन्होंने ज्यादातर सीन कैटरीना के साथ शूट किए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gajra time

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता के पास पाइपलाइन में ढेर सारे प्रोजेक्ट है, जिनमें सूर्यवंशी, पंगा जैसी फिल्में वो कर रही हैं. वहीं कई वेब सीरीज, शॉर्ट फिल्में भी उनकी झोली में है. उनकी शॉर्ट फिल्म अदि सोनल एक मध्यमवर्गीय सास-बहू के खट्टे-मीठे रिश्ते की  कहानी है. जिसे 31 मई को प्रदर्शित किया जाएगा. हालांकि नीना का यह भी कहना है कि इस फिल्म के लिंक को भी सोशल मीडिया पर प्रमोट किया जाएगा और लोग उसे जरूर प्यार करेंगे.

जबरदस्त लुक के साथ कंगना रनौत करेंगी 'हू तू तू', 'पंगा' की रिलीज डेट फाइनल

सोशल मीडिया पर लोगों से मिल रहे प्यार से नीना गुप्ता बेहद खुश हैं. और सभी लोगों का धन्यवाद देती हैं. यह भी कहती हैं कि उनके फैंस उन्हें हर रूप में पसंद कर रहे हैं लेकिन वह हर किसी को रिप्लाई नहीं कर पा रही जिसके जिसका उन्हें दुख है हालांकि अपने फैंस को ढेर सारा धन्यवाद देते हुए कहती हैं कि वह आने वाले दिनों में अच्छा काम कर लोगों को एंटरटेन करेंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें