close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: 48 की उम्र में पूजा बेदी रचाने जा रही हैं शादी, बचपन के दोस्त से की सगाई

कबीर बेदी की बेटी और एक्ट्रेस पूजा बेदी अपने बॉयफ्रेंड से दूसरी शादी करने जा रही हैं

PHOTOS: 48 की उम्र में पूजा बेदी रचाने जा रही हैं शादी, बचपन के दोस्त से की सगाई
पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर, फोटो साभार: INSTAGRAM@poojabediofficial

नई दिल्ली: कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों तो कभी अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन अब पूजा ने एक खबर से सबको हैरत में डाल दिया है. पूजा ने जब हाल ही में अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो तुरंत ही एक सनसनी सी फैल गई. अब पूजा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

जहां पिछले दिनों पूजा की बेटी आलिया फर्नीचरवाला के डेब्यू की खबर के बाद से पूजा बेदी चर्चा में थीं तो वहीं अब पूजा बहुत जल्द फिर से एक बार शादी के बंधन में बंधने के लिया तैयार है. 48 साल की उम्र में पूजा बेदी फिर से शादी करने जा रही है. मजेदार बात तो यह है कि पूजा के मंगेतर से उनकी पहचान एक दो साल की नहीं बल्कि यह उनके स्कूल फ्रेंड हैं.


पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर, फोटो साभार: INSTAGRAM@poojabediofficial

पूजा ने अपने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ शाही अंदाज में सगाई की है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार वेलेंटाइन डे के दिन इस जोड़े ने अनफॉर्मली सगाई की रिंग एक्सचेंज की थी.  

कौन हैं मानेक कॉन्ट्रेक्टर 
मानेक कॉन्ट्रेक्टर काफी जाना माना नाम हैं, वह मूलत: गोवा के रहने वाले हैं. पूजा और मानेक स्कूल के दिनों से एक दूसरे के दोस्त हैं. इन दोनों ने हिमाचल प्रदेश के द लॉरेंस स्कूल सनवार में पढ़ाई पूरी की है. जहां मानेक पूजा बेदी से तीन साल सीनियर थे. 


पूजा बेदी अपने दोनों बच्चों के साथ, फोटो साभार: INSTAGRAM@poojabediofficial

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में पूजा बेदी ने कहा था, 'मेरी सगाई हो चुकी है. मानेक ने मुझे काफी रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया है. जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर ले जा कर हॉट एयर बलून में यह खूबसूरत वाकया हुआ. मेरी आंखें तब भर गई जब उन्होंने मेरी उंगली में रिंग डाली.' इस इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया, 'हम स्कूल के टाइम से फ्रेंड्स थे. लेकिन पिछले हम गोवा में मिले.' 


पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर, फोटो साभार: INSTAGRAM@poojabediofficial

वहीं बेटी आलिया के डेब्यू के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह बहुत जल्द फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सैफ अली खान उनके पिता की भूमिका में होंगे. बता दें कि आलिया फर्नीचरवाला अपनी मां की तरह ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी फैंस फॉलोइंग तगड़ी है. 

साल 1994 में पूजा बेदी की पहली शादी फरहान फर्नीचरवाला से हुई थी. 9 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद इनदिनों ने अलग होने का फैसला लिया. साल 2003 में इनका तलाक हुआ. बता दें, पूजा बेदी को आमिर खान की फिल्म जो जीता वो सिकंदर से पहचान मिली. और तो और बिग बॉस के पांचवे सीजन में भी वो दिखाई दी थी. साथ ही पूजा बेदी नच बलिया 3 की भी कंटेस्टेंट थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें