वेब सीरीज क्वीन राधिका आप्टे ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को दी 'शादी की शुभकामनाएं'
Advertisement

वेब सीरीज क्वीन राधिका आप्टे ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को दी 'शादी की शुभकामनाएं'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग पर बॉलीवुड के सेलिब्रेटीज उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

 

(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चा बी टाउन से लेकर हॉलीवुड हर किसी के बीच हो रही है. जोधपुर में शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग पर बॉलीवुड के सेलिब्रेटीज उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. जी न्यूज से खास बातचीत में राधिका आप्टे ने प्रियंका चोपड़ा को शादी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देसी गर्ल उनकी इंस्पिरेशन हैं.

बता दें कि वेब सीरीज क्वीन बन चुकीं राधिका आप्टे इस बात को कई बार पहले भी कह चुकी हैं. राधिका आप्टे मुंबई में एक डायमंड ज्वेलरी ब्रांड को लॉन्च करने पहुंची थीं.  ज्वेलरी के प्रति उन्हें बहुत ज्यादा प्यार नहीं है लेकिन अक्सर अलग-अलग इवेंट पर राधिका को ज्वेलरी पहननी पड़ती है. हालांकि लाइट वेट ज्वेलरी राधिका की पसंद में सबसे पहले आते हैं.

दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक में कौन है पावर कपल? किसमें है कितना दम...

अपनी फिल्म 'बॉम्बेरिया' को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से राधिका बहुत खुश है और उम्मीद करती है कि ट्रेलर के बाद फिल्म को भी लोग पसंद करेंगे. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ रवि किशन और सिद्धार्थ कपूर लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी एक फिल्म पीआरओ की है, यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news