सुशांत सिंह राजपूत ने मेरे साथ कभी नहीं की गलत हरकत, एक्ट्रेस संजना सांघी का खुलासा
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ने मेरे साथ कभी नहीं की गलत हरकत, एक्ट्रेस संजना सांघी का खुलासा

इस बीच, फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते फिल्म से निकाला जा चुका है.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी को-स्‍टार संजना और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा.

मुंबई: #MeToo कैंपेन के तहत देशभर की महिलाएं अपने सेक्सुअल हैरेसमेंट से जुड़ी कहानियों को सोशल मीडिया पर बयां कर रही हैं. इसी बीच एक ऐसा मामला आया जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर गंभीर आरोप लगाए जाने का मामला भी सामने आया था. इस मामले में एक्ट्रेस संजना सांघी ने कहा है कि फिल्म ‘किजी और मन्ने’ में उनके को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया और ऐसी सभी खबरें पूरी तरह ‘‘निराधार’’ हैं.

सुशांत के संजना के साथ कथित तौर पर गलत व्यवहार करने की खबरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्टर ने संजना और उनके बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे, जिसमें दोनों साथ काम करने के अपने अनुभवों पर बात कर रहे थे. ‘किजी और मन्ने’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली संजना ने कहा कि वह देश से बाहर थी और अभी उन्हें इन आरोपों के बारे में पता चला, जो झूठे हैं.

संजना ने लिखा, ‘‘अमेरिका से एक लंबी यात्रा के बाद वापस लौटने पर, मैंने फिल्म ‘किजी और मन्ने’ के सेट पर गलत हरकत की कई झूठी और बेबुनियाद खबरें पढ़ीं. मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. इन अटकलों पर विराम लगाएं.’’

fallback

इस बीच, फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते फिल्म से निकाल दिया गया है. बता दें कि कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा फिल्‍म 'किज्‍जे और मन्‍नी' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं. यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म 'फॉल्‍ट इन माई स्‍टार्स' का हिंदी वर्जन है. इस फिल्‍म से संजना अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, खबरें आ रही थीं कि सुशांत ने फिल्‍म के सेट पर संजना को इतना परेशान किया कि उन्‍होंने अपने डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को इसकी शिकायत की. जबकि मुकेश ने इस पूरे मामले को चुपचाप निपटाने की कोशिश की. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि इस सब के बाद दूसरे दिन संजना के माता-पिता भी सेट पर बेटी के साथ हो रही ऐसी हरकतों की शिकायत करने पहुंच गए. हालांकि माता-पिता की इस चिंता को भी यह कहकर हल्‍के में ही उड़ा दिया गया, कि फिल्‍मों के सेट पर ऐसा व्‍यवहार नॉर्मल है.

fallback

इस सब घटनाओं के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत को ट्रोल किया जाने लगा और उन्‍होंने तुरंत अपनी सफाई पेश की है. सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे बहुत बुरा लगा रहा है कि मैं हमारी बीच की पर्सनल जानकारी शेयर कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बताने का और कोई चारा नहीं है कि आखिर क्‍या हुआ था. हमारी फिल्‍म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिर दिन तक यह बातें हमारे बीच में हुईं हैं.'

fallback

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news