अब इस एक्ट्रेस ने Deepika Padukone पर किया तीखा हमला, बोलीं- 'मुझे डर्टी लुक देती थीं'

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Actress Sherlyn) ने ड्रग्स केस पर अपनी बात रखते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है. 

अब इस एक्ट्रेस ने Deepika Padukone पर किया तीखा हमला, बोलीं- 'मुझे डर्टी लुक देती थीं'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को समन जारी किया गया है. वो गुरुवार रात को गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. इस बीच अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी इस केस पर अपनी बात रखते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण को खूब खरी-खोटी सुनाई है.

शर्लिन चोपड़ा का दीपिका पादुकोण पर निशाना
शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण पर तीखा वार करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का वक्त आ गया है. मेरे बाद कहिए- नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है. मेरे बाद कहिए- 'माल' की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है.'

शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो में उस घटना का जिक्र किया जब दीपिका ने उन्हें छोटे नजर से देखा था. शर्लिन ने बताया कि एक स्टेज शो के दौरन उनके डांस को देख दीपिका ने उन्हें डर्टी लुक दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#wakeup #saynotodrugs #getreal #healthiswealth #boycottbollywooddruggies

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

बॉलीवुड का पोल खोलती रही हैं शर्लिन
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शर्लिन ने बॉलीवुड के बारे में कोई खुलासा किया है. इससे पहले भी वो कई बार बॉलीवुड के अंधेरे के बारे में बता चुकी हैं. ऐसा ही एक सोशल मीडिया पोस्ट शर्लिन ने सात मई को भी किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हिंदी सिनेमा की जर्नी के बारे में संक्षेप में बताया था. शर्लिन ने बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशकों द्वारा डिनर के प्रस्ताव को खुलकर समझाया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-