सोशल मीडिया पर पर वायरल हुई श्वेता तिवारी की मौत की खबर, पति ने बताया सच

पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि, श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने इस खबरों को महज अफवाह बताया है. 

सोशल मीडिया पर पर वायरल हुई श्वेता तिवारी की मौत की खबर, पति ने बताया सच
सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्वेता तिवारी की मौत की खबर

नई दिल्ली : पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि, श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने इस खबरों को महज अफवाह बताया है. 

दरअसल साक्षी तंवर नामक एक फेसपुक पेज पर लिखा गया, "मुझे यह जानकर बहुत दुख और हैरानी हुई कि 'कसौटी जिंदगी की' की श्वेता तिवारी (प्रेरणा) जीवन की लड़ाई हार गई हैं और उनका निधन हो गया है. RIP श्वेता. बालाजी टेलिफिल्म्स की पूरी टीम आपको हमेशा याद करेगी और आप जैसा स्टार हमें कभी नहीं मिल सकता." जैसे ही यह पोस्ट लोगों ने देखी, तो श्वेता तिवारी के फैन्स काफी हैरान-परेशान हो गए. तेजी से यह पोस्ट वायरल हुई. बता दें कि यह साक्षी तंवर का ऑफिशियल पेज नहीं है. किसी फेक यूजर ने इस तरह की खबर फैला दी.

श्वेता के पति अभिनव ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि जब उन्हें इस खबर के बारे में मालूम चला तो वह खुद काफी घबरा गए थे. ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि इस खबर को पढ़ने के कुछ वक्त पहले ही अभिनव ने अपनी पत्नी से बातचीत की थी. 

बकौल रिपोर्ट अभिनव को समझ नहीं आया कि वह इस खबर पर किस तरह से रिएक्ट करें. इसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी पत्नी को फोन किया और उनकी खैरियत ली. उन्हें यह जानकर चैन मिला कि उनकी पत्नी पूरी तरह से सुरक्षित और स्वस्थ हैं. श्वेता को भी जब इस खबर के बारे में मालूम चला तो वह भी इस पर खूब हंसी. 

श्वेता ने कहा कि लोग ऐसी अफवाहों को इग्नोर करें, मैं जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं. गौरतलब है कि अभिनव और श्वेता ने साल 2013 में शादी की थी और इससे पहले वह लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे.

श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक दे दिया था. राजा और श्वेता की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक है. पिछले ही साल श्वेता ने अभिनव से एक बेटे रेयांश को जन्म दिया है. जहां तक उनके वर्क फ्रंट की बात है तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल बेगुसराय में देखा गया था.

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब किसी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ी हो. इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, दिलीप कुमार, फरीदा जलाल जैसे स्टार्स भी इन वायरल खबरों का शिकार हुए हैं.

- एक्टर कादर खान जो कि बतौर केरेक्टर आर्टिस्ट काफी मशहूर हैं के निधन को लेकर भी कई बार खबरें आईं.

- सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. उनकी मौत की खबरों की अफवाह भी कई बार उड़ाई गई.

- एक बार किसी जर्नलिस्ट ने टि्वटर पर ट्वीट किया कि आशा पारेख जी का निधन हो गया है लेकिन फिर आशा पारेख जी को जब फोन करके बात की गई तो पता चला कि वो बिल्कुल ठीक हैं.

-  बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शशि कपूर को लेकर भी ऐसी खबरें सुर्खियों में आईं.

- अमिताभ बच्चन के लिए भी कई बार ऐसी अफवाहें उड़ चुकी हैं.

- मशहूर रैपर हनी सिंह की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैली. ऑनलाइन मीडिया में कई जगह ऐसी खबरें आईं कि हनी सिंह दुबई में कार हादसे का शिकार हो गए और उनकी मौत हो गई. खबर इतनी फैली कि खुद हनी सिंह को ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कहा कि ये मुझसे नफरत करने वालों की हरकत है.

- एक या दो बार नहीं बल्कि दिलीप कुमार के लिए ऐसी अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं.