छोटे पर्दे की 'पार्वती' सोनारिका की हॉट एंड बोल्ड बिकिनी pics पर मचा बवाल

टीवी शो महादेव में पार्वती की भूमिका निभाने वाली अदाकारा सोनारिका भदौरिया इन दिनों सुर्खियों में है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी पोज वाली तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में सोनारिका बिकीनी में नजर आ रही हैं।

छोटे पर्दे की 'पार्वती' सोनारिका की हॉट एंड बोल्ड बिकिनी pics पर मचा बवाल

नई दिल्ली: टीवी शो महादेव में पार्वती की भूमिका निभाने वाली अदाकारा सोनारिका भदौरिया इन दिनों सुर्खियों में है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी पोज वाली तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में सोनारिका बिकीनी में नजर आ रही हैं।

गौर हो कि सोनारिका ने तेलुगू फिल्मों में काम करने के लिए टीवी शो छोड़ दिया था। हाल ही में सोनारिका ब्रेक लेकर छुट्टियां बिताने बीच पर पहुंचीं। यहां ली गई कुछ बिकीनी तस्वीरों को सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। सोनारिका की ये तस्वीरें बेहद पसंद की गई लेकिन इससे समस्या भी खड़ी हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी इन तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए आलोचना की। लोगों को इस बात से समस्या थी कि सोनारिका ने स्क्रीन पर पार्वती का रोल किया है। ऐसे में उन्हें बिकिनी पोज वाली फोटो पोस्ट नहीं करनी चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, 'आप महज लाइक्स के लिए भारतीय संस्कृति को बदनाम कर रही हैं। आप पर और आपके माता-पिता पर धिक्कार है। आपने पार्वती का रोल किया था! सचमुच यह कलयुग है।' सोशल मीडिया पर बहस और भद्दे कॉमेंट्स का सामना करने के बाद सोनारिका ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। इससे नाराज सोनारिका ने तस्वीरें हटा ली और कहा 'मैं इतनी नफरत और आलोचना हैंडल नहीं कर सकती हूं। इसलिए तस्वीरें डिलीट कर रही हूं।'

 

 

 

Windblown deletedpost

A photo posted by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

 

More than you may know, you are completely perfect. I wish you saw that. selflove

A photo posted by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

 

"What will it light up If the morning sun cannot Land upon your skin?"

A photo posted by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on