कौन कर रहा है Sudhaa Chandran को टॉर्चर! VIDEO बनाकर पीएम मोदी से मांगी मदद, हुआ एक्शन
X

कौन कर रहा है Sudhaa Chandran को टॉर्चर! VIDEO बनाकर पीएम मोदी से मांगी मदद, हुआ एक्शन

Sudhaa Chandran Video: एक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रही हैं.

कौन कर रहा है  Sudhaa Chandran को टॉर्चर!  VIDEO बनाकर पीएम मोदी से मांगी मदद, हुआ एक्शन

नई दिल्ली: दिग्गज एक्ट्रेस Sudhaa Chandran टीवी और सिनेमा दोनों जगत में लंबे अरसे से एक्टिव हैं. वह अपने डांस और एक्टिंग दोनों के लिए जानी जाती हैं. लेकिन बीते कई साल से वह एक परेशानी से जूझ रही हैं. अब वह इतनी तंग आ चुकी हैं कि उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से मदद मांगी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एयरपोट पर होने वाले सिक्योरिटी टॉचर पर बात की है. 

जानिए क्या है परेशानी 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें सुधा ने अपनी और अपने जैसे लोगों की एक बड़ी परेशानी पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इस वीडियो की मानें तो सुधा चंद्रन को सालों से हर बार एयरपोर्ट पर एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिसे लेकर वे काफी दुखी हो गई हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि सुधा चंद्रन कई साल पहले एक हादसे में अपना एक पैर खो चुकी हैं, जिसके बाद वह आर्टिफिशियल लिंब के सहारे से चलती हैं. जब भी सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) एयरपोर्ट पर जाती हैं तो चेक इन के दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी उनसे आर्टिफिशियल लिंब उतारने के लिए कहती है ताकि उसकी जांच की जा सके. अब सुधा इस बात से तंग आ चुकी हैं. देखिए ये वीडियो...

वीडियो में क्या बोलीं सुधा

इस वीडियो में सुधा चंद्रन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीनियर सिटीजंस के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की है ताकि एयरपोर्ट पर उनको चेक इन और चेक आउट करते समय दिक्कतों का सामना ना करना पड़े. वीडियो में सुधा चंद्रन कहती हैं कि मैं जब भी एयरपोर्ट पर जाती हूं तो सीआईएसएफ अधिकारी मुझसे आर्टिफिशियल लिंब उतारने के लिए कहते हैं. मोदी जी क्या यह इंसानियत के तौर पर संभव है? क्या हमारा देश इसी के बारे में बात कर रहा है? क्या एक महिला दूसरी महिला को इसी तरह इज्जत देती है? 

CISF ने Tweet कर मांगी माफी

सुधा चंद्रन द्वारा एयरपोर्ट पर बार-बार रोके जाने के बारे में एक वीडियो शेयर करने के बाद CISF ने उनसे माफी मांगी है. CISF ने कहा, 'हम जांच करेंगे कि संबंधित महिला कर्मियों ने सुधा चंद्रन से कृत्रिम अंग हटाने का अनुरोध क्यों किया और यह आश्वासन देते हैं कि सफर करने वाले यात्रियों को कोई असुविधा नहीं होगी.' CISF ने ट्वीट किया, 'सुधा चंद्रन को हुई असुविधा के लिए हम बहुत बहुत माफी चाहते हैं. प्रोटोकॉल के अनुसार प्रोस्थेटिक्स को केवल असाधारण परिस्थितियों में ही सुरक्षा जांच के लिए हटाया जा सकता है.'

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news