B'day गर्ल सुष्मिता सेन के ब्वॉयफ्रेंड ने शेयर की फोटो, लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी जान
Advertisement

B'day गर्ल सुष्मिता सेन के ब्वॉयफ्रेंड ने शेयर की फोटो, लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी जान

43 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई हस्तियों के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है.

मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवस और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉमन शॉल ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप को जाहिर कर दिया है. सोमवार को सुष्मिता के 43वां बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड रॉमन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलकर अपनी मोहब्बत का इजहार कर दिया.

सुष्मिता को लेकर रॉमन शॉल ने लिखा, 'हे...हे...देखो किसका जन्मदिन आया है. हैप्पी बर्थडे मेरी जान. मैं जानता हूं कि मैं कम बोलता हूं इसलिए मुझे  समझदारी से शब्द चुनने का मौका दो. चलो, तुम्हारी जिंदगी के इस सबसे खास दिन को खास बनाते हैं. तुम्हारा आने वाला वर्ष सुखद रहे. आई लव यू..'' रॉमन की इस पोस्ट को सुष्मिता सेन ने शेयर भी किया है.

fallback

वीडियो के साथ लिखा लंबा मैसेज
हाल ही में सुष्मिता ने अपनी सोशल मीडिया की वाल पर एक्सासइज करते हुए एक ऐसा मैसेज लिखा, जिसे पढ़कर लग रहा है कि जल्द ही यह एक्ट्रेस अपने और रॉमन के रिश्ते पर चल रही गोसिपिंग पर ताला लगाने वाली हैं. उन्होंने लिखा कि वह अभी इस प्यार को जी रही हैं, लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते पर होने वाली गोसिप थम जाएंगी. देखिए वह वीडियो...

इसके अलावा सुष्मिता ने दो और तस्वीरें भी एक दिन पहले ही शेयर की हैं जिसमें उनकी दोनों बेटियां भी साथ में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सभी फेस्टिव मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं सुष्मिता भी रॉमन की बांहों में बड़े सुकून से बैठी दिख रही हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रिनी को गोद लिया था. उसके उन्होंने अपनी दूसरी बेटी को गोद लिया.

fallback
ये है सुष्मिता का अंदाज, फोटो साभार: instagram@sushmitasen47

बता दें कि लंबे समय से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आ ही रही थीं कि कुछ दिनों पहले खुद सुष्मिता सेन ने रॉमन शॉल के साथ अपनी एक और तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. क्या अगले साल शादी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन? कुछ इस तरह दिया हिंट...

fallback
Caption

इन हस्तियों के साथ जुड़ा चुका नाम
42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है.

फिल्मों से ले चुकी हैं ब्रेक
19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन ने 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म जगत में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. बॉलीवुड से ब्रेक ले चुकीं सुष्मिता सेन कई सोशल इवेंट्स में एक्टिव नजर आती हैं. आखिरी बार सु‌ष्मिता 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' और 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news