एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत

नुसरत जहां ने रविवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो ग्लेनईगल्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को लेकर एक खबर सामने आई है. वह अचानक तबियत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. नुसरत जहां ने रविवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो ग्लेनईगल्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने टीएमसी सांसद के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की. मजूमदार ने कहा कि नुसरत की तबीयत ठीक है और उन्हें सोमवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

Nusrat Jahan

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में नुसरत जहां की तबीयत बिगड़ने के लिए मेडिसिन ओवरडोज की वजह बताई जा रही है. लेकिन नुसरत के परिवार और उनकी टीम  ने इन खबरों का खंडन किया है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रविवार 17 नवंबर को अपने पति निखिल जैन के जन्म दिन के मौके पर भी नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें