close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अभिनेत्री विद्या सिन्हा की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

विद्या लंबे समय से फेंफड़ों और हार्ट की समस्या से जूझ रही हैं और इसी वजह से उन्हें सांस लेने में अधिक कठिनाई हो रही थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.  

अभिनेत्री विद्या सिन्हा की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में हुईं भर्ती
कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं विद्या सिन्हा (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद गुरुवार को मुंबई के जुहू के हॉस्पिटल में अभिनेत्री विद्या सिन्हा को भर्ती कराया गया. यह भी बताया गया कि 72 साल की विद्या पिछले लंबे समय से फेंफड़ों और हार्ट की समस्या से जूझ रही हैं. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब विद्या की तबीयत पहले से बेहतर है और जल्द हॉस्पिटल से उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. इसके बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि विद्या लंबे समय से फेंफड़ों और हार्ट की समस्या से जूझ रही हैं और इसी वजह से उन्हें सांस लेने में अधिक कठिनाई हो रही थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 

इन हिट फिल्मों में किया है काम
बता दें, विद्या कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं जिसमें 'रजनीगंधा', 'छोटी सी बात', 'पति, पत्नि और वो', 'लव स्टोरी' और 'बॉडीगार्ड' मुख्य रूप से शामिल है. फिल्मों के साथ-साथ विद्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. विद्या ने साल 2001 में ऑस्ट्रेलिया के डॉक्टर सालुंखे से शादी की थी, लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. यह बात तब सामने आई जब साल 2009 में विद्या ने अपने दूसरे पति डॉक्टर सालुंखे पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था, जिसके बाद साल 2011 में दोनों को तलाक मिल गया था. 

छोटे पर्दों पर भी बनाईं पहचान
बड़े पर्दे का साथ-साथ विद्या ने छोटे पर्दों पर भी अपनी पहचान बनाने में सफलता हासिल कीं. हाल के दिनों में वह टीवी सीरियल 'काव्यांजलि', 'कबूल है' और 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में काम कर रही थीं. हाल ही में फिल्मों के बदलते स्वरूप पर कहा था, 'हमारे समय में भी रोमांटिक दृश्य हुआ करते थे, लेकिन उन्हें बहुत संवेदनशीलता के साथ पेश किया जाता था, लेकिन आज की कुछ फिल्में इतनी बोल्ड हैं कि उसे अपने परिवार और बच्चों के साथ देखा नहीं जा सकता.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें