'काबिल' के बाद अब शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी यामी गौतम
Advertisement

'काबिल' के बाद अब शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी यामी गौतम

इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. 

बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगी यामी गौतम. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से की थी. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन वह आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'काबिल' में नजर आईं थी. यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी. इसके बाद अब एक बार फिर यामी, शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं.

  1. यामी गौतम ने ट्वीट कर दी जानकारी.
  2. श्री नारायण सिंह करेंगे फिल्म का निर्देशन.
  3. फिल्म में लीड रोल में हैं शाहिद कपूर.

यामी ने ट्वीट कर दी जानकारी
इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. बता दें, श्री नारायण सिंह ने अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है और यह उनके निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म है. यामी गौतम ने इस फिल्म से जुड़ने की जानकारी ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' की खास यात्रा शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं. प्रेरणा, श्री नारायण सिंह, शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर इसके लिए बेहद उत्साहित हूं."

इसी साल रिलीज होगी फिल्म
बता दें, इस फिल्म में पहली बार शाहिद और यामी की जोड़ी देखने को मिलेगी. हालांकि, यामी से पहले इस फिल्म को लेकर कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया था. फिल्म की कहानी और डायलॉग्स गरीमा और सिद्धार्थ ने लिखे हैं और फिल्म का कॉन्सेप्ट विपुल रावल का है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को 31 अगस्त 2018 को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news