Actress Weird Look: इस मशहूर एक्ट्रेस को देख पकड़ लेंगे सिर! नाम बता दिया तो जीनियस हैं आप
Advertisement

Actress Weird Look: इस मशहूर एक्ट्रेस को देख पकड़ लेंगे सिर! नाम बता दिया तो जीनियस हैं आप

मशहूर एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात ये हैं कि जब तक एक्ट्रेस अपना मास्क नहीं हटाती कोई भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा है.

 

Actress Weird Look: इस मशहूर एक्ट्रेस को देख पकड़ लेंगे सिर! नाम बता दिया तो जीनियस हैं आप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में स्पॉट किया गया कि कोई भी उन्हें पहचान ही नहीं पाया. इतना ही नहीं जिस किसी की भी नजरें अदा शर्मा (Adah Sharma) पर पड़ीं वो कुछ देर के लिए उनके अतरंगी अंदाज को देखता ही रह गया.  

  1. मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
  2. पहचानना की लगी होड़
  3. कंफ्यूज हो रहे हैं लोग

अदा शर्मा के मास्क ने किया कंफ्यूज

सामने आए एयरपोर्ट वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान अदा शर्मा (Adah Sharma) बेहद अतरंगी मास्क लगाया हुआ था. अदा शर्मा (Adah Sharma) का ये लुक देखर पहले तो हर कोई कंफ्यूज हो रहा है लेकिन गौर करने पर अदा की क्रिएटिविटी पता चलती है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को फनी टच देने के लिए ऐसा मास्क लगाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

एक्ट्रेस का पूरा लुक दिखा बिंदास

इस दौरान अदा शर्मा (Adah Sharma) वन पीस प्रिंटेड ड्रेस में काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस मे अपने इस कैजुअल लुक को कैप और स्नीकर्स के साथ टीम अप किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पैपराजी को मास्क हटा कर स्माइल करते हुए पोज भी दिए. अदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर रही हैं खूब एक्टिव

अपने बबली नेचर के लिए जाने जानी वाली अदा (Adah Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

'1920' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें, अदा (Adah Sharma) ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में अदा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. वह इसके बाद 'हम हैं राही कार के', 'हंसी तो फंसी' और 'कमांडो 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Sudha Chandran Experience: सुधा चंद्रन का छलका दर्द, 35 साल फिल्म इंडस्ट्री में गुजारने के बाद अब भी की जाती है ऐसी डिमांड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news