एक्ट्रेस Adah Sharma ने साड़ी पहनकर बीच पर किया ऐसा स्टंट, Viral हुआ Video
Advertisement

एक्ट्रेस Adah Sharma ने साड़ी पहनकर बीच पर किया ऐसा स्टंट, Viral हुआ Video

बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) एक बार फिर अपने जबरदस्त स्टंट से लोगों को हैरान कर रही हैं. 

अदा शर्मा, फोटो साभार : इंस्टाग्राम@AdahSharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) आए दिन अपने निराले अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हसीन अदाओं के साथ वह अपने एक्शन के लिए मशहूर हैं. अब एक बार फिर अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने जबरदस्त स्टंट से लोगों को हैरान कर रही हैं. 

  1. अदा शर्मा ने किया शानदार स्टंट
  2. वीडियो शेयर होते ही हुआ वायरल
  3. अब तक मिल चुके 2 लाख कमेंट 

इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरत में हैं क्योंकि स्टंट करते समय आमतौर पर चुस्त कपड़े पहने जाते हैं लेकिन अदा ने यह स्टंट साड़ी पहनकर कर दिखाया है. इस वीडियो क्लिप में अदा शर्मा (Adah Sharma) मराठी स्टाइल में पिंक कलर की साड़ी बांधे हैं और समुद्र किनारे कार्टव्हील करती नजर आ रही हैं. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने आज दोपहर इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. लोगों को अदा की ये नई अदा काफी पसंद आ रही है. क्योंकि इस वीडियो में लगातार अदा की तारीफ करते हुए फैंस के कमेंट्स आते ही जा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अदा ने एक LGBT का किरदार निभाया है. इस फिल्म का नाम 'पति पत्नी और पंगा' है. फिल्म बीते महीने के अंतिम सप्ताह में OTT पर रिलीज हुई थी. अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news