Aditi Rao Hydari Recreates Gajgamini Walk: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'बिब्बोजान' के किरदार में नजर आती हैं और सबका दिल जीत रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस की 'गजगामिनी चाल' के फैंस दिल हार बैठे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पर्पल कलर और ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. जहां उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर 'गजगामिनी चाल' को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं. अदिति के इस वीडियो पर भी फैंस अपने खूब सारे रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 



अदिति ने रीक्रिएट की 'गजगामिनी चाल'


वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस येलो और ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. वीडियो में उनके साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक छाता पकड़ा हुआ है और वो 'गजगामिनी चाल' को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं. उनके साथ उनके बाकी फ्रेंड भी 'गजगामिनी चाल' रीक्रिएट करते दिख रहे हैं. इसके बाद तीनों पीछे पलटते हैं और हंसने लगते हैं. वीडियो में तीनों खूब सारी मस्ती करते दिख रहे हैं. 


सिंगल और कमिटेड... क्या है श्रुति हासन का हालिया स्टेटस? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब



एक बार अदिति ने जीता फैंस का दिल 


अदिति राव की इस वीडियो पर भी फैंस काफी सारे कमेंट्स कर एक्ट्रेस की खूब सारी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, अगर अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से अपना पहला ओटीटी डेब्यू दिया है. 1 मई को नेटफ्लिक्स पर जारी हुई इस सीरीज में एक्ट्रेस के साथ सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, शर्मिन शेहगल और ऋचा चड्ढा जैसे और कई स्टार्स नजर आ रहे हैं.