फिल्मों में अपनी जगह खुद से बनाई : अदिति राव हैदरी
Advertisement

फिल्मों में अपनी जगह खुद से बनाई : अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने करियर की ऊंचाई पर हैं। उनकी झोली में और देवदास, पद्मावती, मणिरत्नम की काटरु वेलियिदाई और भूमि जैसी फिल्में हैं। अभिनेत्री का कहना है कि यह सबकुछ उन्होंने अपने बलबूते हासिल किया है और इससे खुश हैं। 

फिल्मों में अपनी जगह खुद से बनाई : अदिति राव हैदरी

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने करियर की ऊंचाई पर हैं। उनकी झोली में और देवदास, पद्मावती, मणिरत्नम की काटरु वेलियिदाई और भूमि जैसी फिल्में हैं। अभिनेत्री का कहना है कि यह सबकुछ उन्होंने अपने बलबूते हासिल किया है और इससे खुश हैं। 

अदिति के मुताबिक, ‘मैं इन सभी फिल्मों का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मानती हूं...क्योंकि मैंने एक-एक कदम रखते हुए बिना किसी की मदद के फिल्म उद्योग में मुकाम बनाया है।’

अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह हमेशा सकारात्मक पहलू को देखती हैं। स्किनकेयर ब्रैंड ‘एवान’ की एंबेसडर अदिति ने ‘एवान ट्रू’ रेंज को चैट के माध्यम से डिजिटल रूप में लॉन्च किया। उन्होंने कहा कि वह किरदार की मांग के अनुसार किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। 

उन्होंने कहा कि किरदार को नया लुक देने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना महत्वपूर्ण है। अदिति अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने बताया कि उनके दिन की शुरुआत ऐप्पल साइडर विनेगर और गुनगुने पानी के सेवन से होती है। वह संतुलित आहार लेती हैं। वह रोज व्यायाम तो नहीं कर पातीं, लेकिन योग जरूर करती हैं।

Trending news