आदित्य और श्रद्धा ने पूरी की रोमांटिक फिल्म ‘ओके जानू’ की शूटिंग

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म ‘ओके जानू’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्माता करन जौहर हैं और निर्देशन ‘बंटी और बबली’ के निर्देशक शाद अली ने किया है।

आदित्य और श्रद्धा ने पूरी की रोमांटिक फिल्म ‘ओके जानू’ की शूटिंग

मुंबई: अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म ‘ओके जानू’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्माता करन जौहर हैं और निर्देशन ‘बंटी और बबली’ के निर्देशक शाद अली ने किया है।

श्रद्धा ने फिल्म के सेट की तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘ ‘ओके जानू’ की शूटिंग खत्म.। शूटिंग के दौरान सब के साथ काफी मजा आया.। इन सबकी बहुत याद आएगी.। ’ तस्वीर में आदित्य और श्रद्धा फिल्म से जुड़े अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। ‘ओके जानू’ फिल्म निर्माता मणि रत्नम की तमिल रोमांटिक ड्रामा ‘ओ कधल कनमणि’ का रीमेक है। ‘ओ कधल कनमणि ’ में दलकीर सलमान और नित्या मेनन मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म के संवाद और गीत गुलजार ने लिखे हैं और संगीत ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने दिया है। ‘आशिकी 2’ के बाद एक बार फिर आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी इस फिल्म में बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेगी। ‘ओके जानू’ 13 जनवरी 2017 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।