VIDEO: नेहा कक्कड़ और आदित्य ने किया 'हॉट' डांस तो कार्तिक आर्यन ने कर दिया ऐसा कमेंट

इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण श्रीदेवी और अनिल कपूर के गाने काटे नहीं कटते दिन ये रात.... पर डांस करते दिखाई दिए तो कार्तिक आर्यन को ये कमेंट करना पड़ा.

VIDEO: नेहा कक्कड़ और आदित्य ने किया 'हॉट' डांस तो कार्तिक आर्यन ने कर दिया ऐसा कमेंट
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी के चर्चे आम हैं. इंडियन आइडल के शो में कार्तिक आर्यन और सारा अली पहुंचे तो नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के गाने काटे नहीं कटते ये दिन ये रात.... पर परफॉर्म किया. यह वीडियो चैनल ने प्रोमो के तौर पर जारी किया था जो खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देखकर दोनों को बधाई भी दे रहे हैं.

इस वीडियो में आदित्य नारायण से कार्तिक आर्यन कहते दिखाई दिए कि मुझे आपको बधाई देनी थी. आपकी शादी 14 फरवरी को है ना. इस पर आदित्य और नेहा शरमाते हुए देखे जा सकते हैं. चैनल ने इस वीडियो को शेयर कररते हुए लिखा है कि 14 फरवरी के लिए तैयार हो जाएं. इस दिन आदित्य और नेहा शादी करने जा रहे हैं. इसके बाद से लोग शादी की खबरों को और बल मिल गया है. 

वैसे कार्तिक और सारा इस शो में अपनी फिल्म 'लव आजकल' का प्रचार करने पहुंचे. ये फिल्म भी 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था.  ट्रेलर में सारा-कार्तिक लिपलॉक करते भी दिख रहे हैं. इसमें दो लव स्टोरी दिखाई गई हैं. एक 1990 की है, जब कार्तिक स्कूल में होते हैं और दूसरी 2020 की. कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है, जिसके लिए करियर बहुत अहम है, लेकिन कार्तिक उनके दिल में जगह बना ही लेते हैं. स्कूल के दिनों की लव स्टोरी में कार्तिक का लुक बहुत क्यूट है तो वहीं सारा अली खान . वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह ट्रेलर में काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब सारा कहती दिख रही हैं कि वह करियर और कार्तिक में तालमेल नहीं बिठा पा रहीं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. इस फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का  जोई है. 

इसके अलावा फिल्म में नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है. 'लव आजकल' फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया गया है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 'लव आजकल' का सीक्वल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.