close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुराग बसु की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू, दो नई जोड़ियां आएंगी नजर

आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा ने साथ एक और जोड़ी भी फिल्म में धमाल करने के लिए तैयार है...

अनुराग बसु की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू, दो नई जोड़ियां आएंगी नजर
आदित्य राय कपूर के साथ होंगी सान्या मल्होत्रा, फोटो साभार: Instagram@adityaraikapur

नई दिल्ली: अनुराग बसु की फिल्मों के अगर आप भी दीवाने हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. क्योंकि अनुराग बसु के नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस आगामी प्रोजेक्ट में बॉलीवुड की दो नई जोड़ियां नजर आने वाली हैं. जी हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबर फिल्म के एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा बहुत जल्द निर्देशक अनुराग बसु की आगामी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. 

आदित्य रॉय कपूर ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुराग बसु और सान्या मल्होत्रा के साथ एक मस्ती भरी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक नए सफर की शुरुआत’. खास बात यह है कि आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार दिखाई देने वाली है. 


आदित्य राय कपूर के साथ होंगी सान्या मल्होत्रा, फोटो साभार: Instagram@adityaraikapur

इस फिल्म में इन दोनों के साथ अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और फातिमा सना शेख भी एहम भूमिका नजर आएंगे. बता दें कि यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज की जाएगी. ऐसे देखा जाए तो फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा दूसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगी. दोनों स्टार्स ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन बतौर हीरो-हीरोइन फातिमा सना शेख-राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा को पहली बार ही देखा जाएगा. 


राजकुमार राव के साथ होंगी फातिमा सना शेख, फोटो साभार: ट्विटर@Rajkumarrao

निर्माताओं ने अब तक इस फिल्म के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. वहीं पिछले दिनों राजकुमार राव और फातिमा सना शेख एक तस्वीर में फिल्म भी इस फिल्म के किरदारों की झलक नजर आई थी. इस तस्वीर को राजकुमार राव ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया था. इस तस्वीर में राजकुमार राव डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती जैसे लुक्स में नजर आ रहे थे. वहीं फातिमा सना शेख साड़ी पहने 80 के दशक की अभिनेत्री की तरह दिख रही थीं. 

खबरों की मानें तो अनुराग की ये फिल्म एक्शन के साथ कॉमेडी के तड़के वाली होगी. इस फिल्म में एक कहानी के साथ कई कहानियां को जोड़ा जाएगा. यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म 'मैट्रो' का सीक्वल भी मानी जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें