Zee Rozgar Samachar

‘ए दिल है मुश्किल’ करन जौहर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म: करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर खान का मानना है कि फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ करन जौहर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘ए दिल है मुश्किल’ करन जौहर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म: करीना कपूर

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान का मानना है कि फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ करन जौहर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

करीना ने जियो मियामी 18वें मुंबई फिल्म महोत्सव से इतर कहा, ‘मैंने यह फिल्म देखी और यह मुझे काफी अच्छी लगी। सभी कलाकारों ने चाहे वह रणबीर कपूर हों, अनुष्का शर्मा हों या फिर ऐश्वर्या राय बच्चन सबने काफी बेहतरीन काम किया है।’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरा मानना है कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे, यह करण की सबसे अच्छी फिल्म है।’ अभिनेत्री सोमवार को आयोजित हुई इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थी। यहां करीना के अलावे गौरी खान, ट्विंकल खन्ना और रणबीर के माता-पिता मौजूद थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.