Entertainment News: आफताब शिवदासानी बने नन्हीं परी के पिता, फोटो शेयर कर जताई खुशी

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने एक तस्वीर शोयर की है. इस तस्वीर में उनकी बेटी का पैर दिख रहा है, साथ ही एक्टर और उनकी पत्नी ने अपने हाथ से दिल बनाया हुआ है.

Entertainment News: आफताब शिवदासानी बने नन्हीं परी के पिता, फोटो शेयर कर जताई खुशी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) के घर एक नन्हीं परी ने दस्तक दी है. आफताब की पत्नी निन दुसांज ने बेटी को जन्म दिया है. यह दोनों की ये पहली संतान है. शादी के छह साल बाद आफताब और निन पैरेंट्स बने हैं. आफताब ने एक तस्वीर शोयर की है. इस तस्वीर में उनकी बेटी का पैर दिख रहा है, साथ ही एक्टर और उनकी पत्नी ने अपने हाथ से दिल बनाया हुआ है.

आफताब ने लिखा- थोड़ा सा स्वर्ग पृथ्वी पर भेज दिया गया है... भगवान के आशीर्वाद से निन दुसांज और मैं बेटी के माता-पिता बन गए हैं.. हमें गर्व है. तीन का हमारा परिवार. आफताब के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. बता दें, आफताब शिवदासानी और निन दुसांज ने साल 2014 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लगभग दो साल तक डेट किया था. 

आफताब शिवदासानी ने साल 1999 में फिल्म 'मस्त' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'आवारा पागल दीवाना', 'आंखें', 'मस्ती' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, वह बाल कलाकार के तौर पर 'मिस्टर इंडिया' जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें