28 साल बाद इस एक्टर के साथ दोबारा काम करने वाले हैं राम गोपाल वर्मा

इस फिल्म ने केवल साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों पर जादू कर दिया था. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

28 साल बाद इस एक्टर के साथ दोबारा काम करने वाले हैं राम गोपाल वर्मा
फिल्म 'शिवा' में किया था साथ काम. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की इस साल फिल्म 'सरकार 3' रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद राम गोपाल वर्मा एक बार फिर अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं. इस प्रोजेक्ट में वह 28 साल बाद साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ काम करेंगे. बता दें, 28 साल पहले राम गोपाल ने नागार्जुन के साथ फिल्म 'शिवा' में काम किया था.  

इस फिल्म ने केवल साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों पर जादू कर दिया था. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म से नागार्जुन रातों रात स्टार बन गए और अब एक बार फिर राम गोपाल वर्मा 'शिवा' के साथ नई फिल्म लाने वाले हैं. हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. इस फिल्म को लेकर नागार्जुन ने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा '28 साल पहले 'शिवा' ने मेरी जिंदगी बदली थी और अब फिर वही होने जा रहा है'. 

बता दें, इस फिल्म की एक खास बात और है. दरअसल, इस फिल्म का प्रोडक्शन वही स्टूडियो करेना वाला है जिसने शिवा का प्रोडक्शन किया था. इस स्टूडियो का नाम अन्नपूर्णा स्टूडियो है. जानकारी के अनुसार यह एक क्राइम थ्रिलर होगी. फिल्म में नागार्जुन ऑफिसर का किरदार निभाएंगे. बता दें, नागार्जुन अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें