जब यूजर ने Yami Gautam से पूछा ड्रग्स लेने पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

जब यूजर ने Yami Gautam से पूछा ड्रग्स लेने पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

इन दिनों यामी गौतम ट्विटर पर #AskYG के माध्यम से अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रही हैं. 

जब यूजर ने Yami Gautam से पूछा ड्रग्स लेने पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स में ड्रग्स की लत को लेकर काफी चर्चा हो रही है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आया ड्रग्स के आज हर किसी की जुबान पर है. इस केस में कई स्टार्स एक्ट्रेसेज के नाम सामने आए. अब लोगों को हर फिल्मी सितारे पर ड्रग्स एडिक्ट होने का शक हो रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) से एक सोशल मीडिया यूजर ने ड्रग्स को लेकर सवाल कर डाला. जिसका जवाब एक्ट्रेस ने बड़ी ही समझदारी से देकर सबका दिल जीत लिया है.  

बात दरअसल यह है कि इन दिनों यामी गौतम ट्विटर पर #AskYG के माध्यम से अपने फैंस और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के सवालों के जवाब दे रही हैं. ऐसे में कई यूजर्स उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछ लेते हैं. हाल ही में एक यूजर ने यामी गौतम से पूछा कि क्या उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है? 

Ethanol नाम के यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, 'यामी गौतम क्या आप ड्रग्स लेती हो? मुझे पता है कि ओपन प्लेटफॉर्म पर ऐसा सवाल पूछा जाना काफी बेवकूफाना है, लेकिन अगर आप लेती हो तो मेरा दिल टूट जाएगा. अपने फैंस के लिए बोल दीजिए कि आप नहीं लेतीं.' 

इस सवाल पर जहां कई लोगों ने नाराजगी जताई वहीं यामी गौतम ने काफी समझदारी के साथ इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने अपने जवाब में लिखा, 'नहीं, मैं ड्रग्स नहीं लेती और इसके सख्त खिलाफ हूं. ड्रग्स को न कहिए.' अब सोशल मीडिया पर यामी का ये जवाब वायरल हो रहा है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी जल्द ही दो फिल्म 'भूत पुलिस' और 'ए थर्सडे' में नजर आने वाली हैं. खबर के अनुसार, 'ए थर्सडे' 2021 में सीधे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news