Breaking News
  • कोरोना पर पीएम मोदी ने कहा कि दूसरे विश्‍व युद्ध के बाद ये दूसरा सबसे बड़ा संकट

Akshay Kumar के डोनेशन के बाद अब Deepika Padukone से लोग पूछ रहे सवाल- 'आपको सिर्फ JNU में जाना होता है?'

एक यूजर ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को टैग करते हुए लिखा है...

Akshay Kumar के डोनेशन के बाद अब Deepika Padukone से लोग पूछ रहे सवाल- 'आपको सिर्फ JNU में जाना होता है?'

नई दिल्ली: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनो वायरस (CoronaVirus) के खिलाफ चल रही जंग में अपना योगदान देकर सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की पहल प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान किए. इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने ट्विटर पर दी थी. लेकिन अक्षय के इस बड़े दान की बात सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को घेर लिया है. जी हां! अब दीपिका पादुकोण से लोग सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने देश के लिए क्या किया. 

बीते दिन अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह वह समय है जब लोगों का जीवन सबसे ज्यादा मायने रखता है और उन्हें बचाने के लिए हम लोगों को हर संभव योगदान देने की जरूरत है. मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं. चलो जान बचाते हैं, जान है तो जहान है." इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने अब दीपिका पादुकोण से सवाल करने शुरू कर दिए हैं. 

 

एक यूजर ने आमिर खान और दीपिका पादुकोण को टैग करते हुए लिखा है, ''बाकी सब तो ठीक है लेकिन अब टुकड़े-टुकड़े गैंगे के सदस्य दीपिका पादुकोण और आमिर खान कहां हैं?'' वहीं एक अन्य ट्वीट में हम देख सकते हैं कि दीपिका के साथ कंगना, आलिया के साथ रणबीर कपूर और रणवीर सिंह पर भी निशाना साधा है. 

वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर '#सलमान_शाहरुख_आमिर_दान_करो' ट्रेंड कर रहा है. लोग इस हैशटैग पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं. एक गुट इन तीनों से पैसे डोनेट करने को कह रहा है, तो वहीं दूसरा गुट इनके पक्ष में ट्वीट करता नजर आ रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि ये सुपरस्टार्स पहले भी कई बार मदद कर चुके हैं और इस बार भी जरूर करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें