अलाउद्दीन खिलजी के बाद 'पद्मावती' से जलालुद्दीन का लुक भी आया सामने, लेकिन...
Advertisement

अलाउद्दीन खिलजी के बाद 'पद्मावती' से जलालुद्दीन का लुक भी आया सामने, लेकिन...

 फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर निभा रहे हैं 

पद्मावती से रजा मुराद का भी फर्स्ट लुक आया सामने. (फोटो- इंडिया.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का फिल्म 'पद्मावती' से अलाउद्दीन खिलजी का लुक 3 अक्टूबर को रिवील किया गया. लुक रिलीज किए जाने के बाद से सुर्खियों के बाजार में रणवीर की ही चर्चा चल रही थी, लेकिन शाम  होते-होते फिल्म से जलालुद्दीन के लुक की भी चर्चा होने लगी. फिल्म में जलालुद्दीन का किरदार रजा मुराद निभा रहे हैं और उन्होंने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए एक लंबा-चौढ़ा पोस्ट भी लिखा, लेकिन सुर्खियों का बाजार तब गरम हुआ जब इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. 

  1. मंगलवार को रणवीर का लुक हुआ था रिलीज.
  2. शाम के वक्त रजा मुराद ने भी फिल्म से अपना लुक रिलीज कर दिया.
  3. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया.

यह भी पढ़ें: फिल्‍म 'पद्मावती': सुल्‍तान अलाउद्दीन खिलजी का पोस्‍टर हुआ रिलीज

बता दें, अपनी पोस्ट में रजा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए लिखा था कि, 'यह है संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से मेरा फर्स्ट लुक. इस फिल्म में मैं जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहा हूं जो खिलजी साम्राज्य का पहला शासक था. उसने भारत में (1290-1296) 6 साल तक शासन किया. उसको उसके दामाद अलाउद्दीन खिलजी ने ही मार दिया'. फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर निभा रहे हैं और मंगलवार को ही उनका पहला लुक रिलीज किया गया है.

fallback
(फोटो साभार- इंडिया.कॉम)

हालांकि, अभी तक रजा मुराद के अपने फर्स्ट लुक को डिलीट करने का कारण सामने नहीं आया है. बता दें, फिल्म से सबसे पहले दिपीका का लुक रिलीज किया गया था, लेकिन उनके लुक में उनकी युनीब्रो लोगों के बीच चर्चा का हिस्सा रही थी. वहीं इसके बाद फिल्म से शाहिद का लुक रिलीज किया गया था. फिल्म में शाहिद महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. अपने फर्स्ट लुक में शाहिद काफी आशावादी लग रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news