Zee Rozgar Samachar

Entertainment News: AR Rahman के सपोर्ट में आईं Rangoli Chandel, लगाई 'मसकली 2.0' के मेकर्स को फटकार

इससे पहले एआर रहमान (AR Rahman) ने मसकली 2.0 का बिना जिक्र किए ट्वीट किया था, "कोई शॉर्टकट नहीं, रातों की नींद खराब कर, बार-बार लिखा गया. 

Entertainment News: AR Rahman के सपोर्ट में आईं Rangoli Chandel, लगाई 'मसकली 2.0' के मेकर्स को फटकार
अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी इससे काफी नाराज नजर आईं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) और गीतकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) साल 2009 में बनाए गए अपने बेहतरीन गाने 'मसकली' के नए रीक्रिएटेड वर्जन से खुश नहीं हैं. इस जोड़ी ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'दिल्ली -6' के लिए ये गाना तैयार किया था. वहीं अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी इससे काफी नाराज नजर आईं.

रंगोली ने ट्वीट कर दिखाई नाराजगी
रंगोली ने एक ट्वीट कर कहा, 'एक कलाकार के लिए इससे खराब कुछ भी नहीं होता है, जब उसका/उसकी प्रतिभा का काम हिंसक रूप से लिया जाता है, और उसे सस्ती कॉपी में बदल दिया जाता है और कम आईक्यू वालों दर्शकों के लिए बेच दिया जाता है. आर्ट को ऑडियंस के बीच विकसित करना चाहिए अच्छे काम को एन्जॉय करने के लिए न कि गवार ऑडियंस के लिए अच्छे काम को खराब करना चाहिए.'' 

एआर रहमान ने कही थी ये बात
बता दें, इससे पहले रहमान ने मसकली 2.0 का बिना जिक्र किए ट्वीट किया था, "कोई शॉर्टकट नहीं, रातों की नींद खराब कर, बार-बार लिखा गया. 200 से अधिक संगीतकारों, 365 दिनों के क्रिएटिव ब्रेनस्टोमिर्ंग का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगीत का उत्पादन करना था जो पीढ़ियों तक चले. एक निर्देशक, एक संगीतकार, और गीतकार की एक टीम और अभिनेताओं, नृत्य निर्देशकों और एक अथक फिल्म के क्रू द्वारा बनाया गया."

 
प्रसून जोशी ने भी लगाई फटकार
वहीं, गीतकार प्रसून जोशी ने मूल गाने का समर्थन करने की बात कहते हुए ट्वीट किया था, "दिल्ली 6 के लिए मसकली सहित लिखा गया हर गाना दिल के करीब है, यह देख दुख हुआ कि एआर रहमान का मूल क्रिएशन और मोहित चौहान द्वारा गाए गाने का इस्तेमाल किया गया."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.