Bipasha Basu ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर की पति करण के साथ बेटी देवी की तस्वीर, पापा का दुलार देख इमोशनल हुए फैंस
topStories1hindi1473241

Bipasha Basu ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर की पति करण के साथ बेटी देवी की तस्वीर, पापा का दुलार देख इमोशनल हुए फैंस

Bipasha Basu daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं जिसका नाम कपल ने 'देवी' (Devi) रखा है. फैंस उनकी बेटी की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, आज यानी मंगलवार को बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी और पति की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. 

 

Bipasha Basu ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर की पति करण के साथ बेटी देवी की तस्वीर,  पापा का दुलार देख इमोशनल हुए फैंस

Bipasha Basu share daughter photo: भले ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बहुत समय से फिल्मों में नजर नहीं आईं लेकिन सुर्खियों में रहना उन्हें अच्छी तर से आता है. कुछ महीनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं. प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा (Bipasha Basu) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ कनेक्टेड रहीं. वहीं, पिछले महीने ही एक्ट्रेस ने बहुत ही प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. इन दिनों वो लाइफ के नए फेस को एंजॉय कर रही हैं. कपल ने सोशल मीडिया बेटी के नाम की भी अनाउंसमेंट की. आपको बता दें कि बिपाशा और करण ने अपनी बेटी का नाम 'देवी' बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) रखा है. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी राजकुमारी की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं. 

बिपाशा ने शेयर की फोटो

आज यानी मंगलवार की शाम को बिपाशा बसु ने फैंस को अपनी बेटी देवी और पति करण की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी बेटी की झलक दिखाई दी. तस्वीर में पिता और बेटी नींद की झपकी लेते नजर आ रहे हैं. जहां में देवी मैचिंग मिट्टन्स के साथ पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पिता करण सिंह ग्रोवर बेटी के बगल में  सोते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

स्टार्स ने दी थी बधाई

 

बिपाशा बसु की बेटी के जन्म पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने देवी के लिए एक स्पेशल नोट लिखा था. इनके अलावा बी-टाउन के तमाम स्टार्स ने बिपाशा को मां बनने पर खूब बधाई दी थी. आपको बता दें कि बिपाशा और करण ने अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया था. अब सोशल मीडिया पर देवी और करण की तस्वीर पर लोग दिल खोलकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news