'BIGG BOSS 13' से बाहर निकलते ही फूटा मधुरिमा का गुस्सा, खोली सबकी पोल

अपने सह प्रतियोगी को बुरी तरह से मारने के लिए मधुरिमा को सलमान ने घर छोड़ने को कहा गया था.

'BIGG BOSS 13' से बाहर निकलते ही फूटा मधुरिमा का गुस्सा, खोली सबकी पोल
'बिग बॉस' ने मधुरिमा पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें अंदर मौजूद जेल में बंद कर दिया था (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मधुरिमा तुली)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13 (BIGG BOSS 13)' की प्रतियोगी रहीं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने कहा कि उन्हें मामूली मुद्दों को लेकर विशाल व घर के अन्य सदस्यों द्वारा लगातार उकसाया जाता था, जिसके चलते वह परेशान हो जाती थीं. अपने सह प्रतियोगी को बुरी तरह से मारने के लिए मधुरिमा को घर छोड़ने को कहा गया था. 'बिग बॉस' ने दोनों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें अंदर मौजूद जेल में बंद कर दिया था. वहां 3 दिन रहने के बाद मधुरिमा को 'बिग बॉस 13' के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने घर छोड़ने के लिए कहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

मधुरिमा ने कहा, "मुझे खेल में पकड़ बनाने में थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन मुझे मामूली मुद्दों को लेकर विशाल व घर के अन्य सदस्यों द्वारा लगातार उकसाया जाता था, जिसके चलते में परेशान हो जाती थी." उन्होंने आगे कहा, "मैंने जो किया मैं उसका बचाव करने की कोशिश नहीं कर रही हूं, लेकिन काश मैं घर के अंदर थोड़ा अधिक समय तक रह पाती." हालांकि, उन्होंने घर के अंदर बिताए गए अपने समय को 'अच्छा अनुभव' कहा. उन्होंने कहा, "बिग बॉस के घर में मुझे ग्रेट एक्सपीरियंस (अच्छा अनुभव) मिला. खेल बेहद थका देने वाला है और हम वहां सिर्फ अपने ही भरोसे पर हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

दरअसल, घर में प्रतिभागियों के बीच बढ़ती हिंसा ने सुपरस्टार सलमान खान को आगबबूला कर दिया था और इसी के चलते उन्हें घर के सदस्य विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को जमकर फटकारा था और ऐसा हाल ही में उनके व्यवहार को देखते हुए किया गया था. मधुरिमा और विशाल के बीच लड़ाई के बाद दर्शक यही सोच रहे थे कि क्या सलमान शो से मधुरिमा को बाहर कर देंगे और हुआ भी ऐसा ही. हिंसात्मक रवैया अपनाने और नियमों को तोड़ने के चलते सलमान ने मधुरिमा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें