close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'भारत' के बाद अब फिल्म 'मलंग' की सेट पर घायल हुईं दिशा पटानी

यह घटना तब घटी जब दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग कर रही थीं. 

'भारत' के बाद अब फिल्म 'मलंग' की सेट पर घायल हुईं दिशा पटानी
दिशा पटानी इससे पहले भी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं (फोटो साभारः दिशा पटानी, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी एक बार फिर शूटिंग करते वक्त घायल हो गई हैं. यह घटना तब घटी जब दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग कर रही थीं. यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में दिशा पटानी के अलावा अभिनेता अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब दिशा ठीक हैं और जल्द ही पिर से शूटिंग कर सकती हैं. बात दें, इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा में की गई है. वहीं, इस फिल्म का सह-निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, लव रंजन फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवकरामन द्वारा किया गया है.

Birthday special दिशा पटानी: मात्र 6 फिल्मों से सुपरस्टार्स में हुईं शुमार, जीते ढेरों अवॉर्ड्स!

इससे पहले घुटनों में लगी थी चोट
गौरतलब है कि दिशा पटानी इससे पहले भी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं. इस दौरान उनके घुटनों में काफी गहरी चोट आई थी और उस चोट से दिशा अभी तक पूरी तरह उभरी नहीं हैं. दिशा पटानी हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. वहीं, बीते दिनों दिशा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, उन्होंने कहा था कि सलमान के साथ अब वह कभी फिल्में नहीं कर पाएंगी. क्योंकि सलमान उनसे उम्र में काफी बड़े हैं. इसके जवाब में सलमान ने भी काफी तीखा जवाब दिया था. 

सलमान खान की फिल्म 'भारत' से इस बात पर नाराज हैं दिशा पटानी! बोलीं- 'कम से कम...'

गौरतलब है कि दिशा पाटनी का फिल्मी करियर शुरू से ही काफी बढ़िया रहा है. दिशा की शुरुआती फिल्में 'एम एस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुईं. वहीं, फिल्म 'भारत' भी बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई हुई है. इस फिल्म में दिशा और कैटरीना कैफ ने पहली बार साथ काम किया था, लेकिन हाल ही में दिशा पाटनी ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग का स्थान और टाइम अलग होने के कारण कैटरीना कैफ से मिलने का मौका ही नहीं मिला. इसलिए हमने कभी एक साथ शूटिंग नहीं की. उन्होंने बताया कि वह कैटरीना कैफ की बहुत बड़ी फैन हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें