चीन के बाद अब जापान में धूम मचाएगी 'अंधाधुन'! 15 नवंबर को होगी रिलीज
Advertisement

चीन के बाद अब जापान में धूम मचाएगी 'अंधाधुन'! 15 नवंबर को होगी रिलीज

भारत से लेकर चीन तक के बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराने वाली आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'अंधाधुन (Andhadhun)' अब जापान में रिलीज होने जा रही है... 

चीन के बाद अब जापान में धूम मचाएगी 'अंधाधुन'! 15 नवंबर को होगी रिलीज

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए नेशनल अवॉर्ड तक पहुंचाने वाली और भारत से लेकर चीन तक के बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराने वाली फिल्म 'अंधाधुन (Andhadhun)' अब जापान में धमाल करने जा रही है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' जापान में 15 नवंबर को रिलीज होगी. 

इस फिल्म में उत्कृष्ट अभिनय के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं. भारत में यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और इसकी तारीफ चीन, कोरिया, रूस और कजाकिस्तान सहित दुनिया के विभिन्न हिस्सों में हुई है.

fallback

इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे ने भी अहम किरदार निभाए हैं. पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म ने 95.63 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आयुष्मान खुराना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के अलावा इस फिल्म को इस साल 'श्रेष्ठ हिंदी फिल्म' श्रेणी का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. 

वहीं आयुष्मान खुराना की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म 'बाला (Bala)' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. इस फिल्म ने मात्र 4 दिन में कुल 52.21 करोड़ की कमाई कर ली है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news