Watch: कौन है ये पाकिस्तानी लड़की? लता दीदी के गाने पर डांस करके बदल गई जिंदगी! देखें Video
topStories1hindi1461846

Watch: कौन है ये पाकिस्तानी लड़की? लता दीदी के गाने पर डांस करके बदल गई जिंदगी! देखें Video

Dance Video: पाकिस्तान की एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में ये लड़की लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने पर डांस करती नजर आ रही है. आइए जानते हैं कौन है ये लड़की जो रातोंरात फेमस हो गई. 

Watch: कौन है ये पाकिस्तानी लड़की? लता दीदी के गाने पर डांस करके बदल गई जिंदगी! देखें Video

Lata Mangeshkar Song: सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी रातोंरात फेमस हो सकता है. कुछ अपनी सिंगिंग की वजह से तो कुछ डांस की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने लगते हैं. ऐसा ही कुछ इस पाकिस्तानी लड़की के साथ भी हुआ है जिसने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने पर डांस कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

मेरा दिल ये पुकारे आजा

दरअसल इस पाकिस्तानी लड़की (Ayesha) ने एक शादी में लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर जोरदार डांस किया था. ये वीडियो न केवल आम जनता को बल्कि सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि सेलेब्स भी इसके डांस मूव्स (Dance Moves) कॉपी करते नजर आ रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

लोगों को पसंद आया लड़की का डांस

इस लड़की के डांस ने लाखों लोगों को इम्प्रेस कर दिया. कई लोग तो लता मंगेशकर के गानों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान की इस लड़की का नाम आयशा है. आयशा मॉडलिंग (Modeling) करती हैं. उन्होंने बताया कि वो तो बस अपनी दोस्त की शादी में एंजॉय कर रही थीं. उनके मुताबिक इस वीडियो के वायरल होने से उनके 3 लाख फॉलोअर्स बढ़ गए. वीडियो वायरल होने के बाद आयशा (Pakistani) रातोंरात स्टार बन गईं. 

वीडियो हुआ वायरल

आयशा के इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आयशा कुर्ती और पैंट सूट में गजब ढा रही थीं. कई लोग उनकी खूबसूरती (Beauty) पर फिदा हो गए. आयशा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'मैं खुद से प्यार करती हूं और मुझे सच में परवाह नहीं है. सो प्लीज कोई बुरा कमेंट (Bad Comments) न करे.' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news