'कॉमेडी सर्कस रिटर्न': ऑनस्‍क्रीन 'ईशी मां' के बाद अब अदिति भाटिया भी करेंगी कॉमेडी

इस बार यह इस शो में अभिनेत्री अर्चना पूरण सिंह और अभिनेता-फिल्म निर्माता सोहेल खान के साथ हास्य अभिनेताओं का एक नया सेट सामने आएगा, जो दोबारा निर्णायक की सीट पर बैठेंगे.

'कॉमेडी सर्कस रिटर्न': ऑनस्‍क्रीन 'ईशी मां' के बाद अब अदिति भाटिया भी करेंगी कॉमेडी
फोटो साभार @aditi_bhatia4/Instagram

नई दिल्‍ली: टीवी सीरियल 'कॉमेडी सर्कस' तो आपको याद ही होगा... कॉमेडी के इस शो ने टीवी पर काफी धमाल मचाया था और इन दिनों टीवी पर नजर आने वाले कॉमेडी के कई बड़े-बड़े धुरंधर जैसे कपिल शर्मा, कृष्‍णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर जैसे कॉमेडियन इसी शो पर जोड़‍यिों में कॉमेडी करते नजर आए थे. अब पूरे 5 साल बाद यह शो टीवी पर फिर से वापसी कर रहा है. ऐसे में रोमांटिक धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' के लिए पहचानी जाने वाली एक्‍ट्रेस अदिति भाटिया 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' का हिस्सा बनने वाली हैं और इसके लिए काफी एक्‍साइटेड भी हैं. अदिति इस मामले में अपनी ऑनस्‍क्रीन ईशी मां यानी दिव्‍यांका त्रिपाठी की राह पर ही चल रही हैं. दिव्‍यांका त्रिपाठी 'कॉमेडी सर्कस' में नजर आ चुकी हैं और अब अदिति भी इस शो का हिस्‍सा बनने वाली हैं.

इस बार यह इस शो में अभिनेत्री अर्चना पूरण सिंह और अभिनेता-फिल्म निर्माता सोहेल खान के साथ हास्य अभिनेताओं का एक नया सेट सामने आएगा, जो दोबारा निर्णायक की सीट पर बैठेंगे. ओप्टीमिस्टीक्स द्वारा निर्मित शो में अदिति प्रमुख भूमिका में हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अदिति ने कहा, 'जब प्रोडक्शन टीम की तरफ से मेरे पास फोन आया, तो इसे लेकर उत्साहित थी. मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेताब हूं, क्योंकि मैं बचपन से इस शो को देख रहा हूं और यह मुझे बहुत पसंद है.' उन्होंने कहा, "हमने शूटिंग शुरू ही की है और शो पर मेरे अनुभव अद्भुत है.'

 

 

A post shared by Aditi Bhatia  (@aditi_bhatia4) on

बता दें कि इससे पहले भी अदिति सीरियल 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में कॉमेडी करती नजर आ चुकी हैं. 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होगा. सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' की अदिति के अलावा इसी शो की एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी भी इस शो का हिस्‍सा बनने जा रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें