Zee Rozgar Samachar

घरेलू हिंसा विवाद के बाद पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शेयर की शादी वाली PHOTO

सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने एक बार फिर पत्नी पूनम पांडे (Poonam Pandey) के साथ शादी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

घरेलू हिंसा विवाद के बाद पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शेयर की शादी वाली PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट (domestic violence) के आरोप लगाए थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस न्यूली मेरिड कपल के बीच सब ठीक हो रहा है. क्योंकि  सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने एक बार फिर पत्नी पूनम पांडे (Poonam Pandey) के साथ शादी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और कमेंट में लोग दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

आपको याद दिला दें कि पूनम पांडे ने 10 सितंबर को अपने लॉग टर्म ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद जब उन्होंने गोवा में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. इस विवाद ने सभी को हैरत में डाल दिया था. क्योंकि शादी करने से पहले दोनों पिछले 2 वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में थे, फिर शादी के बाद अचानक विवाद काफी चौंकाने वाला था. वहीं अब ये तस्वीर बता रही है कि इस कपल के बीच सब ठीक है. 

कौन हैं Poonam Pandey के पति सैम बॉम्बे? अभिनेत्री ने लगाया मारपीट का आरोप

यह तस्वीर पूनम और सैम की शादी की तस्वीरों में से एक है. विवाद के बाद दोनों ने अपनी सोशल मीडिया वॉल से शादी की तस्वीरों को हटा दिया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.