Aamir Khan New Flat: बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे आमिर खान (Aamir Khan) ने मुंबई एक और आलीशान फ्लैट खरीदा है. खास बात है मुंबई के जिस अपॉर्टमेंट में आमिर खान ने फ्लैट खरीदा है उस बिल्डिंग में पहले से ही उनके 9 फ्लैट हैं. इस तरह से आमिर खान के एक ही बिल्डिंग में 10 फ्लैट खरीद चुके हैं. इस नए फ्लैट की कीमत इतनी ज्यादा है जिसे जानकर आपका सिर ही घूम जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाली हिल में खरीदा नया आशियाना
जूम की रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने 25 जून को नया फ्लैट खरीदा है. जिसकी कीमत करीबन 9.7 करोड़ है. ये फ्लैट मुंबई के पालीहिल के बेला विस्टा अपार्टमेंट में लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस अपॉर्टमेंट में 24 फ्लैट हैं. जिसमें से इस नए फ्लैट को मिलाकर आमिर खान के खुद के 10 फ्लैट हैं. 


 



जून के आखिरी हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट फुल, ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये 6 फिल्में और वेब सीरीज


बगल वाली बिल्डिंग में हैं कई फ्लैट
आमिर खान ने जिस बिल्डिंग नया फ्लैट लिया है उसी के ठीक बगल में मरीना अपॉर्टमेंट है. खबरों की मानें तो आमिर की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव रहती हैं. जूम की इसी रिपोर्ट के मुताबिक आमिर की ये नई प्रॉपर्टी 1,027 स्क्वायर फीट है. जिसके लिए एक्टर ने 58 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है और 30,000 रुपये प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन पर खर्च किए.


आखिर क्यों देनी पड़ीं फरीदा जलाल को सफाई? क्या है शाहरुख खान से जुड़ा बयान



इस अनजान शख्स के आगे फेल है सोनाक्षी-जहीर का डांस, शादी में आकर चुरा ले गया सारी लाइमलाइट


 


फ्लैट के अलावा हैं फॉर्म हाउस
आमिर खान (Aamir Khan) के मुंबई में कई आलीशान फ्लैट तो हैं ही इसके अलावा पंचगनी में एक फार्महाउस भी है. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की कुछ प्रॉपर्टी उत्तर प्रदेश में भी है. इस तरह से कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की कुल नेटवर्थ 18621 करोड़ है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से आमिर को काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फ्लॉप रही. वहीं आमिर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लापता लेडीज' कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई जिसकी लोगों के खूब तारीफ की थी.